Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़बिहार

EVM खराब होने को लेकर मुखिया समर्थकों का जोरदार हंगामा…

Advertisement

बेगूसराय में 8 जून 2018 को हुए रजौड़ा पंचायत में मुखिया के लिए उप चुनाव का मतगणना आज किया गया , लेकिन एक ईवीएम खराब होने के कारण रिजल्ट पेंडिंग हो गया जिसके बाद मुखिया के समर्थकों ने हंगामा किया।

दरअसल सदर प्रखंड के रजौड़ा पंचायत में विजय मुखिया सुधांशु कुमार का उम्र कम होने की शिकायत पर उसे पद से मुक्त किया गया था जिसके बाद 8 जून 2018 को मुखिया पद के लिए उपचुनाव किया गया। उपचुनाव में सुधांशु कुमार की उम्र हो चुकी थी इसलिए सुधांशु कुमार चुनाव मैदान में उतरा । चुनाव संपन्न होने के बाद सुधांशु कुमार फिर हाईकोर्ट पहुंच गया जिस कारण हाईकोर्ट ने मतगणना कार्य पर रोक लगा दी।

Advertisement

आज हाईकोर्ट के आदेश पर सदर प्रखंड में मुखिया पद की गिनती शुरू की गई। रजौड़ा पंचायत में कुल 12 वार्ड है जिसमे 11 वार्ड की गिनती के बाद गीता देवी 660 वोटों से सुधांशु कुमार से आगे हैं। 1 वार्ड में जो खराब हुआ उसमें कुल 434 वोट टोटल हैं अब गीता देवी की मांग है कि उन्हें विजई घोषित किया जाए क्योंकि अगर 434 वोट भी सुधांशु कुमार को मिलते हैं तब भी वह 200 से ज्यादा मतों से विजय होंगे।

वहीं दूसरी और सुधांशु कुमार का कहना है कि पदाधिकारियों ने कहा है कि राज्य मुख्यालय से मार्ग निर्देशिका मांगी गई है क्योंकि एक ईवीएम की गिनती नहीं हुई है जिस कारण परिणाम रोका गया है।

धनंजय झा, ब्यूरो हेड, बेगूसराय प्रक्षेत्र, बिहार नाउ

Related posts

जमुई में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में 9 लोग घायल,जांच में जुटी पुलिस

Bihar Now

Breaking : समस्तीपुर में फिर बैंक लूट की कोशिश , पब्लिक ने अपराधियों को बनाया बंधक, मौके पर पहुंची पुलिस…

Bihar Now

बीजेपी MLA को जान का खतरा, भाजपा के सांसद-विधायक पर ही FIR दर्ज

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो