Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बड़ी खबर : CPI नेता की संदेहास्पद मौत, हत्या या आत्महत्या ?

Advertisement

बेगूसराय में सोए अवस्था में एक सीपीएम नेता का शव मिलने से पुरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है । अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मृतक ने आत्महत्या की या किसी ने फांसी लगाकर उनकी हत्या कर दी। घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के मानोपुर की है ।

स्थानीय लोग आरोप लगा रहे हैं कि अपराधियों ने सोए अवस्था में सीपीएम नेता राजीव कुमार की फांसी लगाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि मृतक राजीव कुमार सीपीएम के जिला कार्यकारिणी समिति के सदस्य थे और काफी मिलनसार प्रवृत्ति के व्यक्ति थे ।

Advertisement

बीती रात खाना खाकर यह अपने दरवाजा स्थित घर में सो रहे थे सुबह जब लोगों की आंख खुली और राजीव कुमार को जगाने की कोशिश की गई तब लोगों ने उनके गले में फंदा लगा देखा और वह खाट पर उनके शव को पड़ा देखा। तत्काल स्थानीय लोगों के द्वारा भगवानपुर थाने को इस घटना की सूचना दी गई ।

फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंच कर छानबीन में जुट गई है । पुलिस के अनुसार अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या । लेकिन पूर्व जिला परिषद सदस्य सह सीपीएम के जिला कार्यकारिणी सदस्य रमोद कुँवर ने हत्या का शक जाहिर करते हुए जिला प्रशासन से अविलंब निष्पक्ष जांच की मांग की है।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Advertisement

Related posts

पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह को उम्रकैद, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला …

Bihar Now

Big Breaking : जहरीली शराब से मौत मामले में थानाध्यक्ष सस्पेंड, नवादा में चौकीदार के बाद थानाध्यक्ष पर गिरी गाज..

Bihar Now

महाराष्ट्र प्रकरण पर बोले लालू, शरद‌ पवार की पार्टी को तोड़ा गया, हम नहीं टूटेंगे, BJP का होगा सफाया… नीतीश की किताब का विमोचन..

Bihar Now