Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बड़ी खबर: गंडक नदी में नाव पलटने से डूबे करीब एक दर्जन लोग,एक महिला सहित चार लोगों का शव बरामद…

Advertisement

गोपालगंज में एक बड़ा नाव हादसा हुआ है. यहाँ नाव के पलटने से गंडक नदी में करीब एक दर्जन लोग लापता हो गए है. जबकि एक महिला का शव समेत चार लोगों को ग्रामीणों ने बाहर निकाला लिया है. घटना यादोपुर थानाक्षेत्र के मेहंदिया गाँव के समीप की है.

बताया जाता है की छोटी सी नाव पर क्षमता से अधिक लोग सवार थे. सभी लोग नदी की दूसरी तरफ खेती बारी का काम और खर काटने के लिए जा रहे थे. ज्यादा दबाव की वजह से नाव बीच नदी में पलट गयी. जिसमे करीब एक दर्जन लोग लापता हो गए है. एक महिला का शव समेत चार लोगों नदी से बाहर निकाला गया है. मृतका का नाम उषा देवी है. वह यादोपुर के कोटवा निवासी विक्रमा सिंह की पत्नी थी….

Advertisement

मृतका के बेटे सोनू कुमार ने बताया की नाव पर दो दर्जन से ज्यादा लोग सवार थे. क्षमता से ज्यादा सवारी होने की वजह से नाव बीच मझदार में पलट गयी है. जिसमे कई लोगो ने तैर कर जान बचा ली है. लेकिन करीब एक दर्जन लोग लापता है. जिला प्रशासन के द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

किसी अनहोनी की आशंका से ग्रामीणों में चीखपुकार मच गया है

जानकारी के मुताबिक सभी ग्रामीण कोटवा गाँव के ही रहने वाले है. जो नदी की दूसरी तरफ खेती के काम से जा रहे थे. लेकिन मेह्नदिया गाँव के समीप यह हादसा हो गया है. जहा हादसा हुआ है. वहा नदी की बीच मझदार है. जिसकी वजह से प्रशासन को रेस्क्यू करने में भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

बहरहाल एक के ही मरने की पुष्टि की गयी है.
ग्रामीणों ने मौके पर पहुचे अधिकारिओ को बताया की अभी भी एक दर्जन लोग लापता है. जिसमे बच्चे और लडकिया और महिलाये शामिल है. नाव पर क्षमता से ज्यादा सवारी होने की वजह से यह हादसा हुआ है.

राजेश कुमार बिहार नाउ, गोपालगंज

 

Related posts

संचालित योजनाओं को समय सीमा के अंदर करें पूरा,

Bihar Now

नीतीश पर सम्राट का निशाना, कहा – नीतीश बाबू , बिहार को अब बख्श दीजिए…. रेल दुर्घटनास्थल का लिया जायजा, अधिकारियों से की बात….

Bihar Now

बिहार में जल्द होगा बड़ा सियासी खेला !… पहले कांग्रेस में होगी बड़ी टूट, फिर जेडीयू में होगा दो फाड़… उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा दावा …

Bihar Now