Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में लॉक डाउन की अवधि 3 मई तक… सूबे की जनता को की जा रही हर संभव मदद…

Advertisement

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार वासियों को संबोधित किया। नीतीश कुमार ने कहा कि कोरोनावायरस के कारण आज पूरी मानव जाति संकट के दौर से गुजर रही है.. आज पूरे देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं..

महामारी की गंभीरता को देखते हुए प्रत्येक व्यक्ति का सचेत रहना नितांत आवश्यक है सोशल डिस्टेंसिंग ही इसका एकमात्र प्रभावी उपाय है पूर्णा वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए समाज के व्यापक हित में लॉक डाउन 3 मई तक बढ़ाया गया है.. राज सरकार सभी वि वासियों की पूरी मदद कर रही है..

Advertisement

बिहार के बाहर दूसरे राज्यों में फंसे लोगों के लिए हम लोग दूसरे राज्यों से समन्वय कर आवश्यक मदद उपलब्ध करा रहे हैं राज्य के बाहर फंसे बिहार के मजदूरों एवं जरूरतमंद व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष से आपदा प्रबंधन के माध्यम से सहायता राशि के रूप में मुख्यमंत्री विशेष सहायता अंतर्गत प्रति व्यक्ति ₹1000 की की दर से लोगों के खाते में हस्तांतरित की जा रही है। अब तक 1011000 लोगों के खाते में यह राशि वितरित की जा चुकी है अभी लगातार आवेदन प्राप्त हो रहे हैं शीघ्र ही उन सभी के खातों में राशि अंतरित कर दी जाएगी

महीप राज, बिहार नाउ, पटना

Advertisement

Related posts

अशोक चौधरी के कार्यकारी अध्यक्ष बनने से पार्टी संगठन को मिलेगी मजबूती – रंजीत झा…

Bihar Now

बिहार में फिर से आ गया जंगलराज, नीतीश कुमार पर उपेंद्र कुशवाहा का सियासी तंज …

Bihar Now

आलू के आड़ में लाए जा रहे थे लाखों की शराब, पुलिस ने भारी मात्रा में शराब किया जब्त, तस्कर सहित चालत फरार…

Bihar Now