Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

“बिहार के सीएम नीतीश कुमार से सीख लेनी चाहिए यूपी के सीएम को … पीएम से कांग्रेस की अपील, योगी आदित्यनाथ के मामले में हस्तक्षेप करें पीएम”…

Advertisement

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए जिस तरीके से पूरे देश में दूसरी बार लॉक डॉउन किया गया, जिसका समर्थन हर विपक्षी पार्टियों ने भी की… वहीं कांग्रेस MLC प्रेम चंद्र मिश्रा ने भी पीएम के इस कदम का समर्थन किया साथ ही  जगह-जगह फंसे लोगों को वहीं रहने की सलाह दी गई जिससे की कोरोना के संक्रमण को पूरी तरह से खत्म किया जा सके…

वहीं प्रेम चंद्र मिश्रा ने बताया कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोटा में फसे हजारों छात्रों को लाने के लिए जो ढाई सौ से तीन सौ बसों को भेजने का फैसला किया उसकी चारों ओर निंदा हो रही है।

Advertisement

कांग्रेस ने योगी आदित्यनाथ के फैसले पर घोर आपत्ति जताई। कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचंद्र मिश्रा ने यह स्पष्ट किया कि एक तरफ तो प्रधानमंत्री लॉक डाउन में फंसे लोगों को धैर्य से काम लेने की अपील कर रहे हैं । वही उनके उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लॉक डॉऊन के नियमों की अनदेखी कर रहे हैं।

प्रेम चंद्र मिश्रा ने कहा कि लॉक डाउन में सोशल डिस्टेंस बहुत जरूरी है इसलिए मैं भारत के प्रधानमंत्री से अपील करता हूं की वाह यूपी के मुख्यमंत्री और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री से बात कर इस मामले में हस्तक्षेप करें। साथ ही प्रेम चंद्र मिश्रा ने यह भी कहा कि जिस तरह से बिहार के हजारों छात्र कोटा में फंसे हुए हैं और बिहार के मुख्यमंत्री उनसे वही बने रहने की अपील कर रहे हैं इस बात की सीख यूपी के मुख्यमंत्री को भी लेनी चाहिए..

महीप राज, बिहार नाउ, पटना
श्रा

Related posts

स्मार्ट क्लास का प्रमुख ने किया उद्घाटन

Bihar Now

लोकल न्यूज चैनल के दफ्तर में तोड़ फोड़, CCTV में कैद हुई हमलावरों की करतूत, जांच में जुटी पुलिस..

Bihar Now

हाय रे ‘सु’शासन की पुलिस !.. विभागीय जांच में ‘दागदार’ थानाध्यक्ष, 72 घंटे में ही बन गया बेदाग, मिली नई पोस्टिंग ?…

Bihar Now