Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

लोकल न्यूज चैनल के दफ्तर में तोड़ फोड़, CCTV में कैद हुई हमलावरों की करतूत, जांच में जुटी पुलिस..

Advertisement

गिरिडीह के नगीना सिंह रोड में नव स्थापित सिटी न्यूज़ के दफ्तर में असामाजिक तत्वों ने मारपीट तोड़फोड़ और छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। घटना को लेकर नगर थाने में आवेदन दिया गया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों पर कार्रवाई की मांग की गई है।

बताया गया कि घटना ऑफिस के बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी संजय राणा,नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी,एसआई जेके सिंह सदलबल मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।इस बाबत सिटी न्यूज़ के तकनीकी संपादक पीयुष सागर नें बताया कि दीपावली की रात लगभग 9:00 बजे ऑफिस के बाहर कुछ बच्चे पटाखे फोड़ रहे थे।इसी दौरान कुछ युवक मोटरसाइकिल से उधर से गुजर रहे थे। उन युवकों ने ऑफिस के बाहर रुककर हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा सुनकर सिटी न्यूज के ग्रापिक डिज़ाइनर पियन सिंह बाहर निकला और गाली गलौज करने वाले युवकों को रोका।जिसके बाद पियन सिंह के साथ युवकों नें मारपीट की। हमलावर युवकों ने पियन सिंह के शर्ट के पॉकेट में रखा 4200 रुपया भी छीन लिया।इस दौरान पीएन सिंह के मोबाइल का स्क्रीन भी टूट गया।

Advertisement

जिसके बाद पियन सिंह डर कर ऑफिस के कैम्पस में चला गया और गेट बंद कर दिया। जिसके बाद कुछ युवक गेट की कुंडी को तोड़कर कार्यालय के अहाते में प्रवेश किए और लाठी डंडे से वहां लगी स्टैंड लाइट व अन्य चीजों को तोड़ दिया।

हंगामा सुनकर आसपास के लोग जुटे जिसके बाद पड़ोस में रहने वाले भोला यादव नें युवकों को रोका। जिस पर भोला यादव को दौड़ा कर पीटा गया और उनके घर पर जाकर भी युवकों नें गाली गलौज की।

पीयूष सागर ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की पहचान कर्बला रोड निवासी अनीश यादव,निशु यादव,बरमसिया निवासी टेटू यादव,नगीना सिंह रोड निवासी सन्नी सिन्हा व अन्य के रूप में की गई।पीयुष सागर नें पुलिस प्रशासन से इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। इधर अपने साथ हुए मारपीट को लेकर पियन सिंह व भोला यादव ने भी प्रशासन से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

Advertisement

Related posts

Big Breaking : अभी- अभी मुजफ्फरपुर मेंं फाइनेंस कंपनी में लूट,दिनदहाड़े अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम…

Bihar Now

बेरोजगारी दिवस के मौके पर सरकार के खिलाफ AISF ने किया विरोध प्रदर्शन…

Bihar Now

नीतीश ने सदन में किया एलान, शिक्षकों को 15 मिनट पहले आना होगा, 15 मिनट बाद छुट्‌टी

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो