Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

दरभंगा में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में 30 लाख की लूट, हथियार के बल पर वारदात को दिया अंजाम, सवालों के घेरे “सु”शासन ?…

Advertisement

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले में अपराधियों के हौसले दिनोंदिन बुलंद होते जा रहे हैं. ताजा घटना में शुक्रवार को बहेड़ी थाना क्षेत्र के शंकर रोहार चौक पर अपराधियों ने दिनदहाड़े एक ज्वेलरी शॉप से 30 लाख रुपये से ज्यादा के गहने और नकदी लूट लिए. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 4 बाइकों पर सवार 6 अपराधियों ने दुकान में घुसकर दुकानदार के बच्चों और वहां मौजूद ग्राहकों को कब्जे में ले लिया और उनके साथ मारपीट भी

बदमाशों ने दुकान के दराजों को खुलवाकर उन में रखे सोने-चांदी के जेवर लूट ले गए. अपराधी काउंटर पर रखे करीब डेढ़ लाख रुपए भी लूट कर ले गए. यह दुकान एक मकान में स्थित है जो कि दूसरे घरों और मकानों से थोड़ी दूरी पर स्थित है. इसकी वजह से आसपास के लोगों को दुकान में अपराधियों के घुसने की भनक नहीं लग पाई. बाद में शोर मचने के बाद लोग भागे-भागे दुकान में पहुंचे तब तक अपराधी फरार हो चुके थे.

Advertisement

दुकानदार राजकुमार साह ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे उनकी दुकान पर उनके बेटा-बेटी बैठे हुए थे. स्टाफ काम कर रहे थे. उसी दौरान 6 अपराधी आए और हथियारों के बल पर सभी को कब्जे में ले लिया. दराज खुलवाकर आराम से सोने-चांदी के जेवर और काउंटर से करीब डेढ़ लाख रुपए नकदी लेकर फरार हो गये. उन्होंने बताया कि कुल मिलाकर करीब 30 लाख रूपये की लूट हुई है.

वहीं, दुकान पर मौजूद एक ग्राहक मोहम्मद आलम ने बताया कि अपराधियों ने उनके साथ भी मारपीट की. उनकी जेब में रखे 5 हजार रुपये भी छीन ले गए. लूट की इस घटना की बेनीपुर एसडीपीओ ने पुष्टि की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दिनदहाड़े हुई लूट की इस घटना से लोगों में दहशत है.

 

Related posts

सुपौल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,एक शातिर आरोपी गिरफ्तार…

Bihar Now

पटना में वाम दल के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज,विधानसभा घेराव करने के लिए पहुंचे थे कार्यकर्ता, कई कार्यकर्ताओं व पुलिस बल का सिर फटा…

Bihar Now

मुख्यमंत्री के जनता दरबार में पहुंचे अयांश के माता-पिता, इजाज़त नहीं मिली, तो बच्चे के साथ सड़क पर बैठे !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो