Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहार

जेडीयू नेता ने बांधी नीतीश कुमार के तारीफों की पुल…कहा – नीतीश है तो सब कुछ मुमकिन है…

Advertisement

युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने कहा कि राज्य के लोकप्रिय मुख्यमंत्री  कुमार ने यह सिद्ध कर दिया है कि वे देश के बेहतरीन मुख्यमंत्रियों में एक हैं।

श्झा ने कहा कि कोविड-19 की लड़ाई में सीएम नीतीश कुमार के द्वारा राज्य हित में लिए गए निर्णयों से राज्य की जनता राहत और चैन की साँस ले रही है तथा उनके द्वारा किये जा रहे सभी कार्यों की सरहाना भी कर रही है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि भारत के रेलमंत्री  पीयूष गोयल ने सीएम नीतीश के काम की तारीफ की है तथा मज़दूरों के प्रति उनकी संवेदनशीलता की प्रशंसा की है परंतु ये सब विपक्ष को हजम नहीं हो रहा है और विपक्ष सिर्फ और सिर्फ सपना देख रही है तथा आपदा की इस घड़ी में भी जनता को बरगला कर विधानसभा चुनाव जीतने के फ़िराक में लगी हुई है, जो की बेहद हास्यास्पद है और दुर्भाग्यपूर्ण है ।

झा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार बिहार के मजदूरों को लाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। उन्होने कहा कि सरकार के सराहनीय पहल से बिभिन्न राज्यों में फंसें बिहार के लोगों के लिए प्रतिदिन अन्य प्रदेशों से ट्रेनें बिहार के लिए रवाना हो रही हैं ।

उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार मजदूरों की घर वापसी भी करवा रही है तथा उनकी जांच कर उनके सुविधायुक्त क्वारेनटीन में रख कर सुरक्षित घर लौटने की व्यवस्था करवा रही है साथ ही उनको उनके किराये के अलावा 500 रुपया अलग से दे रही है ।

झा ने कहा कि सीएम श्री कुमार के रहते हुए किसी भी राज्यवासी को कुछ सोचने की जरुरत नहीं हैं क्योंकि नीतीश कुमार हैं तो सब मुमकिन हैं तथा उनके नेतृत्व में राज्य कोरोना मुक्त होकर पुनः विकास की पटरी पर लौट आयेगा।

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ

 

Related posts

बीजेपी की केंद्रीय टीम पहुंची पटना, लाठीचार्ज की जांच कर राष्ट्रीय अध्यक्ष को सौंपेगी रिपोर्ट…

Bihar Now

नेपाल में 6.4 तीव्रता का भूकंप, 141 की मौत… बिहार में भी हिली धरती, दिल्ली-NCR, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश में भी असर रहा…

Bihar Now

India vs Bharat: पीएम मोदी की टेबल पर ‘इंडिया’ की जगह दिखा ‘भारत’

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो