Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में कोरोना से अभी तक 14 वीं मौत, नालंदा का निवासी था मृतक..

Advertisement

बिहार में कोरोणा संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है । इसके साथ ही बिहार में कोरोणा वायरस से मरने वालों का सिलसिला जारी है ।राज्य में कोरोना के कारण एक और व्यक्ति की मौत हो गई है। इसके साथ ही बिहार में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 14 हो गया है।

बिहार स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी नयै आंकड़े जारी के अनुसार राज्य में 14 वीं मौत हो गई है। जो नालंदा के रहने वाला बताया जा रहा है । इसके पहले 24 मई को बिहार में कोरोना से 13वीं मौत हो चुकी है.

Advertisement

जहां स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार का पहला कोरोना अपडेट जारी किया था जिसमें 133 नए पॉजिटिव मामलों के साथ है राज्य में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 2870 पर पहुंच गई है। बिहार में में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 2870 हो गई है. जिसमें से 800 लोग अब तक स्वस्थ हो चुके हैं. बिहार में पिछले एक सप्ताह में 1220 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं. जबकि इन्हीं 7 दिनों में 227 पॉजिटिव मरीज स्वस्थ होकर घर भी लौटे हैं.

महीप राज, बिहार नाउ, पटना

Advertisement

Related posts

JDU में भगवान सिंह कुशवाहा की घर वापसी, ललन सिंह ने कहा – पार्टी को फिर से नंबर 1 बनाना है, कार्यकर्ता इसी तरह से 2024-2025 तक ऊर्जा बनाए रखें…

Bihar Now

Breaking : दरभंगा में इंटरनेट सेवा बंद, तमाम सोशल साइट्स पर बैन, सरकार का बड़ा कदम…

Bihar Now

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दर्ज हो हत्या का केस, कांग्रेस विधायक की सुप्रीम कोर्ट से मांग…

Bihar Now