Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

चुनाव कराए बगैर नीतीश कुमार को ही अगले 5 साल तक बनाएं मुख्यमंत्री, पटना के युवाओं ने चुनाव आयोग को ज्ञापन सौंप कर की मांग…

Advertisement

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिना चुनाव के ही अगले 5 साल के लिए मुख्यमंत्री नियुक्त करने की मांग उठी है. पटना के युवा वर्ग के लोगों ने इस संबंध में बिहार के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है.

ज्ञापन में कहा गया है कि कोरोना महामारी के मद्देनजर चुनाव रद्द करें और नीतीश कुमार को अगले 5 साल के लिए मुख्यमंत्री नियुक्त किया जाए. पटना के युवाओं ने कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए सीबीएसई ओर आईसीएसई बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षा को रद्द करके आंतरिक मूल्यांकन के आधार पर रिजल्ट देने का फैसला लिया है.

Advertisement

युवाओं ने अपने ज्ञापन में कहा है कि चुनाव आयोग से आग्रह करना चाहते हैं कि कोरोना को देखते हुए बिहार के हित को ध्यान में रखकर आगामी विधानसभा चुनाव को रद्द किया जाए. साथ ही पिछले 15 सालों के परफॉर्मेंस को देखते हुए वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अगले 5 साल तक के लिए बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर नियुक्त करें. युवाओं ने निर्वाचन आयोग से आग्रह किया कि हमारी मांग पर गंभीरता से विचार करें.

महीप राज, बिहार नाउ, पटना

Related posts

सहरसा पुलिस को मिली बड़ी सफलता ! … 11 जिंदा कारतूस के साथ 3 हथियार तस्कर गिरफ्तार…

Bihar Now

नहीं रहे बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, सियासी गलियारों में शोक की लहर… आज सुबह 11 बजे पटना एयरपोर्ट आएगा पार्थिव शरीर…

Bihar Now

I.N.D.I.A ने ली है सनातम धर्म को मिटाने की सुपारी, पटना से मुंबई तक व्याकुल होकर घूम रहे हैं… सुशील मोदी बोले- इंडिया माता की जय करें; जदयू-राजद ने बताया संविधान और वैज्ञानिकों का आपमान….

Bihar Now