Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, डकैती की योजना बना रहे 8 अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे…

Advertisement

बेगूसराय में बलिया थाने की पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी कामयाबी हाथ लगी है । पुलिस ने डकैती की योजना बना रहे 8 अपराधियों को हथियार एवं गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया है । गिरफ्तार सभी अपराधियों का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है । फिलहाल पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है ।

गौरतलब है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बलिया थाना क्षेत्र के रेड लाइट एरिया के उत्तरी छोर पर मसूरचक के नजदीक कुछ अपराधी एक बगीचे में बैठकर अपराध की योजना बना रहे हैं इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने उक्त स्थान पर छापेमारी की और उसे बड़ी सफलता हाथ लगी ।

Advertisement

आज बलिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय में प्रेस वार्ता में बलिया डीएसपी अंजनी कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सभी अपराधी का पूर्व से भी लूट डकैती हत्या का आपराधिक इतिहास जिला एवं जिला से बाहर के कई थानों में दर्ज है।

गिरफ्तार होने वाले अपराधियों की पहचान मोहम्मद जाहिद , हुसैन खलीफा , मिथुन पासवान , मिथुन चौधरी , मनीष चौधरी , सभी साकिन सतीचौरा नगर क्षेत्र वार्ड नंबर 15, तथा दीनबंधु कुमार प्रशांत नगर ,बुलबुल कुमार शादीपुर दीयरा तथा अमित कुमार उर्फ बिहारी साकिन व थाना डंडारी के रूप में कई गई है । बलिया डीएसपी अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि हुसैन खलीफा के पास से एक देशी कट्टा तथा दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

वहीं गिरफ्तार किए गए सभी अपराधियों से पूछताछ के बाद अपराधियों ने बताया कि 27 जून की रात्रि लगभग 10:00 बजे बलिया थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर पावर हाउस के समीप रोहतास से खगरिया पुलिस लाइन ड्यूटी ज्वाइन करने जा रहे सिपाही आर्यन राज का मोटरसाइकिल एवं मोबाइल ग्रुप के तीन अपराधियों के द्वारा लूट लिया गया था। जिसकी निशानदेही पर लूट की मोटरसाइकिल को थाना क्षेत्र के ताजपुर पंचायत के ताजपुर गांव में भूसा रखने वाले एक डेरा से सिपाही की लूटी गई मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया गया है।

लूट कि इस घटना को अंजाम देने वालों में मोहम्मद जाहिद, बुलबुल कुमार और हुसैन खलीफा शामिल था । बलिया डीएसपी अंजनी कुमार ने बताया कि बहुत जल्द ही पुलिस की पकड़ से बाहर रहने वाले तीनों मोटरसाइकिल लूट कांड के अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए सभी आठों अपराधी बलिया में एक किसी बड़े डकैती की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Related posts

यशवंत सिन्हा ने NDA सरकार पर ‌जमकर बोला हमला , कहा – भागलपुर में बनाया जाएगा फिल्म सिटी !…

Bihar Now

नालंदा में प्रेमी युगल की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

सीएम नीतीश के बाहुबली विधायक का देखिए जबरदस्त भांगड़ा डांस,ठोक देने की बात करने वाले विधायक जी का खुशमिजाजी अंदाज !…

Bihar Now