Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesबिहार

यशवंत सिन्हा ने NDA सरकार पर ‌जमकर बोला हमला , कहा – भागलपुर में बनाया जाएगा फिल्म सिटी !…

Advertisement

बेगूसराय में भारतीय सब लोग पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण सिन्हा, पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा के साथ बदलो बिहार यात्रा के तहत बेगूसराय पहुंचे। सिंघौल स्थित के एक हांल में आयोजित समारोह में नेताओं ने हिस्सा लिया।

पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने कहा कि बिहार में बदलाव के लिए 16 पार्टियों का यूनाइटेड डेमोक्रेटिक एलायंस बनाया गया है जो बिहार में महागठबंधन और एनडीए के खिलाफ चुनाव लड़ेगी और 15 साल के एनडीए शासनकाल को हटाने का काम करेगी।

Advertisement

देश में जीडीपी के गिरने के सवाल पर यशवंत सिन्हा ने कहा कि भारत सरकार के इसके लिए जिम्मेदार है जीडीपी 24% के लगभग गिर गई है इसका मतलब है 50 लाख करोड़ एक तिमाही में सरकार के राजस्व में कमी आई है। इसका वजह है बीते सालों में 10- 12 करोड़ लोग बेरोजगार हुए, उद्योग धंधे चौपट हुए जिस वजह से यह जीडीपी गिर रही है इसके लिए केन्द्र सरकार जिम्मेदार है। सरकार ने जब देश में 500 कोरोना मरीजों की संख्या थी तब लॉकडाउन लगाया और जब 36 लाख से ज्यादा हुई तो लॉक डाउन को खोल दिया गया। निजीकरण के सवाल पर यशवंत सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि देश बिकने नहीं दूंगा लेकिन पूर्वर्ती की सरकार ने जो संस्थाएं खरी कि उसे अब मोदी सरकार बेच रही है।

भारतीय सब लोग पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण सिन्हा ने कहा कि बिहार विभूतियों का गढ़ है उनके मिट्टी से भागलपुर के सुल्तानगंज में एक फिल्म सिटी बनाया जाएगा जिस तरह से महाराष्ट्र में अपराधियों ने सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की उनकी याद में यह फिल्म सिटी बनाया जाएगा।

नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में विद्यर्मियों की सरकार है सरकार के 11 विधायक बार बालाओं के साथ डांस किया लेकिन सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की। राजनीति का अपराधीकरण हुआ है भ्रष्टाचार बढ़ा है ऐसे में एक विकल्प के रूप में हम लोग साथ में हैं, बिहार के 243 सीटों पर युनाइटेड डेमोक्रेटिक एलाइंस चुनाव लड़ेगी।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

ह।

Advertisement

Related posts

चतुर्थ राष्ट्रीय जल पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ राज्यों की श्रेणी में बिहार को मिला तृतीय पुरस्कार…

Bihar Now

JDU में उठने लगे विरोध के सुर, शिक्षकों से शराबियों की “जासूसी ” करने वाले आदेश को बताया बेतुका, आदेश रद्द करने की सरकार से मांग..

Bihar Now

क्राइम से कराहता बिहार, दिनदहाड़े हथियार के बल पर 3 लाख की लूट !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो