Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

नालंदा में प्रेमी युगल की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस…

Advertisement

नालंदा जिले के थरथरी थाना इलाके के रुपन बीघा गांव में प्रेम प्रसंग को लेकर प्रेमी और प्रेमिका की कुदाल से कटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि रेखा कुमारी का प्रेम प्रसंग हिल्सा के धर्मपुर गांव निवासी निशांत कुमार से चल रहा था और वह अक्सर धर्मपुर गांव से रूपनविगहा आता था।

हालांकि परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या होने की बात से परहेज करते हुए कहा कि विवाहिता रेखा देवी का अपने ही पति से किसी बात को लेकर अनबन हुआ था उसी को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। जिस तरह से महज कुछ दिन के अंदर डबल मर्डर की घटना की पुनरावृति हुई है इससे अपराधियों के मंसूबे साफ साफ दिखाई दे रहे हैं कि उनके ऊपर कानून का भय बिल्कुल समाप्त हो चुका है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी विधि व्यवस्था रूपनबीघा गांव पहुंचे जहां उन्होंने घटना से जुड़े तथ्यों पर बारीकियों से जांच किया। डीएसपी विधि व्यवस्था संजय कुमार ने प्रथम दृष्ट्या में मामला प्रेम प्रसंग की बात कही है।फिलहाल पुलिस दोनो शवो को कब्जे में लेकर सभी बिंदु पर जांच कर रही है।

Advertisement

विश्वकर्मा, नालंदा

Advertisement

Related posts

जब एक “चौकीदार” से DGP बिहार ने मांगी माफी !… पढ़िए पूरी रिपोर्ट…

Bihar Now

पटना के दानापुर में पीपा पुल पर बड़ा हादसा, गंगा नदी में गिरी पिक अप, 10 शव बरामद…कई लापता..

Bihar Now

इंतजार खत्म, “सपनों” का घर अब आपके द्वार !… वीणा वाटिका टाउनशिप के वर्षगाँठ पर आकर्षक ऑफर की सौगात, तुरंत करें बुकिंग !..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो