Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

दरभंगा शहर के बीचों-बीच अवैध शराब कारोबारियों के बीच गोलीबारी,एक घायल…

Advertisement

दरभंगा। अवैध शराब कारोबारियों के बीच वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया । कोतवाली ओपी क्षेत्र के भटियारी सराय में शुक्रवार की शाम गोली लगने से हनुमान साहू नामक युवक घायल हो गया जिसे डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

हनुमान साहू के साथ रहने वाले बबलू कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि मोहम्मद राजा मुन्ना राम सहित एक अन्य व्यक्ति उसे शराब बेचने के लिए दबाव बना रहे थे लेकिन शराब बेचने से इनकार करने पर वह लोग बबलू को गोली मारने आए थे लेकिन गोली हनुमान साहू को लग गया।

Advertisement

बबलू कुमार ने बताया कि वह 2 वर्ष पूर्व शराब कारोबार करता था लेकिन अब वह शराब कारोबार छोड़कर सीतामढ़ी में रहता है। कुछ हीं दिन पूर्व वह दरभंगा आने पर उन लोगों के द्वारा शराब कारोबार करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। शुक्रवार की शाम हनुमान साहू बबलू कुमार अपने दोस्तों के साथ भटियारी सराय गंगासागर सड़क घूम रहे थे उसी दौरान इन लोगों ने हनुमान साहू के बाह में गोली मार दी और सभी आरोपी फरार हो गए।

घायल अवस्था में हनुमान साहू को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया जहां इलाज किया जा रहा है। इधर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। पुलिस जब भी पता कर रही है कि शराब बेचने को लेकर गोली मारी गई है या अन्य किसी कारण से दोनों गुटों के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही है।

Related posts

हाईकोर्ट के आदेश पर पुलिस कस्टडी में कुलपति शशिनाथ झा, हाजिर नहीं होने को लेकर हाईकोर्ट ने दिया आदेश…

Bihar Now

2020 से पहले बिहार विधानसभा उपचुनाव मेंं NDA को करारा झटका !

Bihar Now

बिहार-झारखंड के 7 ठिकानों पर NIA ने एकसाथ मारा छापा, नक्सिलयों के घर से आपत्तिजनक दस्तावेज जब्त…

Bihar Now