Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

बेगूसराय के लाल का भोजपुरी फिल्मी इंडस्ट्री में दस्तक, मनोज तिवारी,रवि किशन, निरहुआ के साथ आनंद मिश्रा करेंगे फिल्मी इंडस्ट्री का विकास…

Advertisement

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के विकास हेतु डायरेक्ट्रेट ऑफ फ़िल्म फेस्टिवल के जूरी, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फ़िल्म सर्टिफिकेशन के एडवायजरी पैनल मेम्बर उदय शंकर पाणी की अध्यक्षता में एक कोर कमिटी का गठन किया गया है जिसमें भोजपुरी फ़िल्म अभिनेता, गायक ,सांसद सह दिल्ली भाजपा के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ,भोजपुरी फ़िल्म के सुपरस्टार गोरखपुर सांसद रवि किशन शुक्ला,सुपरस्टार गायक,अभिनेता सह भाजपा के कद्दावर नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ, फ़िल्म डायरेक्टर,प्रोड्यूसर, स्क्रीन राइटर राजकुमार आर पांडे के साथ बिहार भाजपा सहकारिता के प्रदेश मीडिया प्रभारी सह बिहार सिने आर्टिस्ट एशोसिएशन के उपाध्यक्ष आनंद मिश्रा पराशर के अलावे भोजपुरी जगत के कई दिग्गज शामिल हैं ।
वृहस्पतिवार को ” भारतीय चलचित्र संवाद” वर्चुअल कार्यक्रम मुंबई से श्री पाणी जी के सफल नेतृत्व में किया गया जिसका मुख्य उद्देश्य “कोविड पेंडेमिक एन्ड भोजपुरी सिनेमा चैलेंजेज एन्ड सॉल्यूशन” पर वार्ता की गई,जिसके मुख्य वक्ता भारतीय जनता पार्टी के निवर्तमान राष्ट्रीय संगठन मंत्री वर्तमान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक राम लाल जी थे…जिन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि भोजपुरी भाषा में मिठास है, शारदा सिन्हा, भिखारी ठाकुर जी ने जो भोजपुरी भाषा को देश में पहचान दिलाया है उन्हीं के नक्शे कदम पर चलने की जरूरत है, भोजपुरी सिनेमा में अश्लीलता न हो,इस पर कार्य करने की आवश्यकता है, जिस पर मनोज तिवारी ने कहा कि फिल्मों में अश्लीलता ना मात्र कि मिलती है किंतु कुछ एलबम कि वजह से पूरे भोजपुरिया समाज को बदनाम करने की कोशिश की जाती है,इसके लिए एलबम को भी सेंसर बोर्ड से रिलीज कराए जाने की आवश्यकता है ।
वहीं रवि किशन ने कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए सिनेमा को डिजिटल प्लेटफार्म पर लाने की आवश्यकता है,जिससे लोगों तक आसानी से फ़िल्म को प्रदर्शित किया जा सकता है ।
वहीं दिनेश लाल यादव निरहुआ ने उतर प्रदेश तथा बिहार के नए प्रतिभावान कलाकारों को स्वच्छ फ़िल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनाने पर जोड़ देने की बात कही ।
वहीं आनंद मिश्रा पराशर ने कहा कि उत्तरप्रदेश की तरह बिहार सरकार भी फ़िल्म इंडस्ट्री के विकास के लिए मदद करने के लिए सामने आयें ताकि बिहार में मजबूत फ़िल्म इंडस्ट्री स्थापित की जा सके ।
राजकुमार आर पांडे ने कहा कि नए प्रतिभावान कलाकारों का भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में हमेशा स्वागत है।
वार्ता में सुशांत सिंह राजपूत की हत्या पर सीबीआई जांच की भी मांग पर बातचीत की गई
बैठक में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से संघ विचारक अनिल ठाकुर,संजय उपाध्याय, अभिनेत्री निरुत्ता सिंह, डायरेक्टर एन्ड प्रोड्यूसर धीरज पंडित ने भी अपने अपने विचार रखे ।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

Advertisement

Related posts

बड़ी खबर: छपरा में वज्रपात से 10 लोगों की मौत, दो दर्जन लोग झुलसे, बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या !..

Bihar Now

पीड़ित परिवार के परिजनों को मिला 4 – 4 लाख रुपया का चेक

Bihar Now

चंद्रयान 3 : भारत ने अंतरिक्ष में रचा इतिहास, चांद के साउथ पोल पर उतरा विक्रम लैंडर… मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ISRO के वैज्ञानिकों को दी बधाई …

Bihar Now