Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारराष्ट्रीय

बिहार-झारखंड के 7 ठिकानों पर NIA ने एकसाथ मारा छापा, नक्सिलयों के घर से आपत्तिजनक दस्तावेज जब्त…

Advertisement

NIA ने गुरुवार को झारखंड और बिहार के सात स्थानों पर एक साथ छापेमारी की। NIA ने नरेश सिंह भोक्ता की हत्या के सिलसिले में नक्सलियों और उनसे जुड़े लोगों पर कार्रवाई की..

बता दें कि एनआइए ने छापेमारी में पांच गिरफ्तार नक्सली कमांडरों और दो संदिग्ध ओवर ग्राउंड वर्कर्स और नक्सलियों के समर्थकों के आवासीय परिसरों की तलाशी ली…

Advertisement

इस तलाशी में आरोपियों के घर से आपत्तिजनक दस्तावेजों के साथ मोबाइल फोन और सिम कार्ड सहित विभिन्न डिजिटल उपकरणों को जब्त किया गया है..

एनआइए ने पिछले साल 24 जून को नरेश सिंह भोक्ता की हत्या मामले को बिहार पुलिस से अपने हाथ में लिया था। मामले में अब तक कुल नौ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

एनआइए ने बिहार के गया और औरंगाबाद में छापेमारी की। इसके अलावा, जांच एजेंसी ने झारखंड में भी कार्रवाई की। जांच एजेंसी ने पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र में नक्सली राम प्रसाद यादव और अभिजीत यादव के घर पर छापा मारा।

बेरहमी से नक्सलियों ने नरेश सिंह की कर दी थी हत्या
बता दें कि नक्सलियों ने 2 नवंबर 2018 को नरेश सिंह भोक्ता की बेरहमी से हत्या कर दी। नक्सलियों को शक था कि नरेश सिंह भोक्ता पुलिस को उनकी खुफिया सूचना दे रहा है।

नरेश सिंह भोक्ता की लाश औरंगाबाद के मदनपुर पुलिस स्टेशन के पास मिली थी। जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुटी थी…

Elite Institute

Related posts

राजभवन और शिक्षा विभाग के बीच फिर बढ़ी तकरार… विभाग ने कहा – कोर्ट में यूनिवर्सिटी के 3 हजार केस, खुद लड़े राजभवन…

Bihar Now

गिरिराज सिंह का कांग्रेस पर सियासी तंज, कहा – देश को तोड़ने वाली भाषा बोलती है कांग्रेस और DMK ….

Bihar Now

“रोजगार सृजन बिहार सरकार की पहली प्राथमिकता… बिहार में कोरोना से रिकवरी रेट 74.55…मास्क नहीं पहनने वाले पर होती है सख्त कार्रवाई “…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो