Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

रोहतास : सोन पुल के पिलर में 24 घंटे से फंसा मासूम, पिलर नंबर एक के बीचों-बीच फंसा बच्चा… रेस्क्यू जारी

Advertisement

बिहार के रोहतास जिले से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिले के नासरीगंज प्रखण्ड के अतिमि गांव में नासरीगंज दाऊदनगर सोन पुल के एक पिलर में 11 साल का एक बच्चा फंस गया, जिसे निकालने का प्रयास बुधवार से जारी है। पुल के पास बच्चे के परिवार सहित भारी भीड़ और पुलिस मौजूद है ..

प्रशासन बच्चे को निकालने का प्रयास कर रहा है। बच्चे का नाम रंजन है। जानकारी मिलने के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन बुधवार दोपहर बाद प्रशासन द्वारा शुरू किया गया था लेकिन गुरुवार सुबह खबर लिखे जाने तक टीम को सफलता नहीं मिल सकी है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बीच एनडीआरएफ को भी जानकारी दी गई है..

Advertisement

बच्चा सोन पुल के पिलर नंबर-1 और स्लैब के बीचों बीच फंसा है। बताया जा रहा है कि बच्चा बुधवार सुबह से ही लापता था और घर वाले लगातार उसकी खोज कर रहे थे। परिवार के अनुसार बच्चा मानसिक रूप से विक्षिप्त है। बच्चे के पिता का नाम शत्रुघ्न प्रसाद है। पिता के अनुसार बेटा रंजन सुबह से ही लापता था। इसके बाद से उसे लगातार तलाशा जा रहा था। इस बीच एक महिला ने पुल के पास से बच्चे के रोने की आवाज सुनी।

यह जानकारी परिजनों तक भी पहुंची और फिर उसे निकालने का प्रयास शुरू हुआ। शुरुआत में गांव वालों और पीड़ित परिवार ने खुद से बच्चे को निकालने की कोशिश की हालांकि सफलता नहीं मिलने पर प्रशासन को सूचित किया गया। बच्चा खिरियावं पंचायत के खिरिआव गांव का रहने वाला है।

सामने आई जानकारी के अनुसार अंदर फंसे बच्चे की स्थिति ठीक नहीं है। स्थानीय लोगों के अनुसार पहले तो बच्चे के रोने की आवाज आ रही थी लेकिन अब आवाज आना बंद हो गया है। बुधवार देर शाम एसडीएम उपेंद्र पाल भी घटनास्थल पर पहुंचे थे और अधिकारियों को शीघ्र रेस्क्यू करने का निर्देश दिया गया।

Elite Institute

Related posts

हरियाली को लेकर श्रृंखला के जरिए संदेश देने की कवायद…एक बार फिर इतिहास रचता बिहार !…

Bihar Now

नवनिर्वाचित पैक्स अध्यक्ष के घर पर जमकर गोलीबारी, इलाके में सनसनी…

Bihar Now

“अखबारों की सुर्खियां बटोरना ही कांग्रेस विधान पार्षद का लक्ष्य”

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो