Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

महागठबंधन के नेताओं पर जेडीयू का जोरदार हमला, कहा – महागठबंधन के नेताओं के लिए सिर्फ संन्यास ही है विकल्प…

Advertisement

कोरोना काल के बीच बिहार में चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है..इसको लेकर पक्ष विपक्ष में वार पलटवार का दौर जारी है..इसी सिलसिले में जेडीयू ने एक बार फिर महागठबंधन के नेताओं पर जोरदार हमला किया है..

युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव रंजीत कुमार झा ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सहित अन्य विपक्षी नेताओं को आगामी विधानसभा चुनाव से पूर्व ही हारने का अंदाजा हो गया हैं इसलिए वे सभी बिहार विधानसभा चुनाव को टालने की बात कह रहें हैं। उन्होंने कहा कि दरअसल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव चुनावी मैदान में उतरकर मुँह की खाने से बचना चाहते हैं।  झा ने कहा कि तेजस्वी सहित अन्य विपक्षी नेता समझ चुके हैं कि जनता उन्हें पूरी तरह से नकार चुकी है।

Advertisement

उन्होंने तेजस्वी यादव पर चुटकी लेते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद “नेता प्रतिपक्ष” पद जाते सोच तेजस्वी खुद एक डरे हुए नेता की तरह पेश आ रहे हैं।

झा ने कहा कि कोरोना बीमारी जिस से आज पूरा विश्व जूझ रहा है ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी द्वारा अपनी जनता के लिए उठाए गए ठोस कदम से महागठबंधन में खलबली मच गयी है क्योंकि हर स्तर पर नीतीश कुमार ने हर बार ये साबित किया है कि जनता का हित उनके लिए सर्वोपरि है।

झा ने कहा कि इस मुश्किल वक़्त में जिस तरह से नीतीश सरकार ने अपने बिहार के अवाम का ख़याल रखा है इससे जनता के बीच उनकी उनकी लोकप्रियता और ज़्यादा बढ़ गयी है।

रंजीत झा ने बिना किसी का नाम लेते हुए महागठबंधन के नेताओं पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि जब वो सोशल मीडिया पर अपनी राजनीति चमकाने का असफल प्रयास रहे थे इस दौरान नीतीश सरकार धरातल पर जनता के लिए कार्य कर रही थी।

झा ने कहा कि जो बिना हल्ला मचाए जनता के लिए, जनता की आवाज़ बने रहा, उनके भलाई के कार्य किया, उन्ही नीतीश कुमार को बिहार की जनता ने वापस अपने विकास के लिए चुनने का मन बना चुकी है। महागठबंधन को इस बात का इल्म ही नहीं भरोसा भी हो गया है जिसके चलते वे लोग हार से मुँह छिपाने के लिए सन्यास लेने की बात कह रहे हैं।

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ

 

Related posts

बिहार में पोस्टर के जरिए लालू परिवार पर सियासी हमला, “जनता ने उपचुनाव में लालू से पूछा आप हमारे हैं कौन”… पोस्टर का निवेदक कौन ?…

Bihar Now

बेकाबू अपराध को ले भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने डीएम से मिल सौंपा ज्ञापन 

Bihar Now

बिहार की बेटी ने UPSC में लहराया परचम…सेकेंड टॉपर बन कर बक्सर की गरिमा ने बढाई बिहार की “गरिमा”…

Bihar Now