Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में लॉक डाउन बढ़ाने की अवधि की खबर गलत, IPRD ने ट्वीट कर दी जानकारी..

Advertisement

बिहार में कोरोना के संक्रमण काल में लाकडाउन की फर्जी आदेश सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। जिसके बाद हर जगह ये अफवाह उड़ गई कि बिहार में लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है। इसके बाद सरकार का सूचना जनसंपर्क विभाग जागा और अपने आफिसियल ट्वीटर एकाउंट पर इस को लिखा कि जो ादेश सोशल मीडिया पर चल रहा है वो फर्जी है।

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग ने ट्वीट कर स्पष्ट कर दिया है कि इस तरह का कोई आदेश सरकार की ओर से जारी नहीं किया गया है। विभाग ने ट्वीट कर कहा है कि लॉकडाउन को लेकर एक फर्जी आदेश सोशल मीडिया में सर्कुलेट हो रहा है। गृह विभाग ने स्पष्ट कर दिया है कि ये फर्जी है। इसलिए इस पर ध्यान न देने की जरूरत है।

Advertisement

इधर बिहार में वायरल लेटर को लेकर हड़कंप मच गया। लेटर लिखा हुआ था कि बिहार में फिर से 16 दिनों के लिए लॉकडाउन बढ़ाया जा रहा है, लेकिन अभी तक सरकार ने कोई लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर अभी कोई फैसला नहीं किया है। वायरल लेटर में दावा किया गया था कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए बिहार सरकार ने और 16 दिनों के लिए लॉकडाउन को बढ़ा दिया है।

साथ ही यह भी लिखा था कि बिहार में कोरोना का संक्रमण कम नहीं हो रहा है. जिसके कारण सरकार ने एक बार फिर 16 दिनों के लिए लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है. तीन सप्ताह के बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी है. जिसमें खासतौर पर पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर समेत कई जिलों शामिल हैं।

 

Related posts

DM ने औचक निरीक्षण के दौरान लगा दी शिक्षकों की क्लास… डीएम के सवाल पूछने पर शिक्षक ने साधी चुप्पी….

Bihar Now

बेगूसराय के लाल का भोजपुरी फिल्मी इंडस्ट्री में दस्तक, मनोज तिवारी,रवि किशन, निरहुआ के साथ आनंद मिश्रा करेंगे फिल्मी इंडस्ट्री का विकास…

Bihar Now

तेजस्वी यादव ने जीवन में न पढ़ाई की न कुछ समझा है, तो बकवास ही करेंगे, किसी विषय का ज्ञान है नहीं, देश में सबसे ज्यादा क्रिमिनल लोग हैं RJD में : प्रशांत किशोर…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो