Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Breaking: बिहार में बढ़ाई गई लॉक डाउन की अवधि, सरकार ने जारी किए आदेश…

Advertisement

बिहार में कोविड-19 का संक्रमण जिस तेजी से बढ़ता जा रहा है. इसे देखते हुए लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दी गई है. इस मामले को लेकर राज्य सरकार के आला अधिकारियों के स्तर पर हुई एक बेहद अहम बैठक में गहन समीक्षा में इसका फैसला लिया गया है. जानकारी के मुताबिक बिहार में लॉकडाउन की अवधि को 16 दिन बढ़ा दिया गया है. लॉकडाउन की अवधि को एक अगस्त से बढ़ाकर अगले 16 दिन के लिए प्रभावी कर दिया गया है. हालांकि इसको लेकर अधिसूचना जारी नहीं किया गया है.बहार में लोक डॉन की अवधि 1 अगस्त से अगले 16 दिन के लिए पूरे राज्य में बढ़ाई जा रही है. यह लॉकडाउन पूर्व की तरह ही होगा लेकिन इसमें कुछ रियायते दी गई है. जिसमें सरकारी दफ्तरों को 50 परसेंट कर्मचारियों के साथ खोलने के आदेश दिए गए हैं. इसके साथ ही निजी क्षेत्र के कार्यालय को भी 50 फ़ीसदी कर्मचारियों के साथ खोलने के आदेश दिए गए हैं.

लॉकडाउन में जिन चीजों को पूरी तरह से बंद रखने के आदेश दिए गए हैं उसमें सभी शैक्षणिक संस्थान बंद रहेंगे. सभी धार्मिक स्थलों को भी बंद रखने के आदेश दिए गए गए हैं. सभी प्रकार के राजनीतिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर भी रोक होगी. जबकि कुछ वक्त के लिए सार्वजनिक पार्कों को खोलने की अनुमति दी गई है.

Advertisement

महीप राज, बिहार नाउ, पटना

Related posts

बेगूसराय में पुलिस ने पत्रकार हत्याकांड के आरोपी के घर चिपकाया इश्तेहार,कहा – 24 घंटों में सरेंडर करो, नहीं तो कुर्की जब्ती के साथ चलेगा बुलडोजर….

Bihar Now

सभी जिलाधिकारियों को मास्क पहनने को लेकर सघन जांच अभियान चलाने का निर्देश…

Bihar Now

I.N.D.I.A से कोई नाराजगी नहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा बयान… PM के लिए खड़गे के नाम पर कहा- मुझे पद की लालसा नहीं, अटलजी का आजीवन सम्मान करूंगा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो