Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीबिहारस्वास्थ्य

राजीव प्रकाश मधुकर ने रक्तदान कर बचाई एक की जान…

Advertisement

आज दिनांक 9.8.2020 को अचानक जाले से मो गुलाम मोज्जकिर खान का फोन हमारे बजरंग दल के सिंघवारा प्रखण्ड अध्यक्ष विश्व हिन्दू परिषद ज़ितेन्द्र कुमार राय को आया की किसी मुश्लिम बहन को B+ रक्त की ज़रूरत है जिसके लिए अविलम्ब वो भारत भूषण के साथ दरभंगा DMCH रक्त दान संस्था पहुंचे.वहाँ खुद ज़ितेन्द्र भाई और बहन अदा का खुन हीमोग्लोबीन की कमी के कारण नहीं लिया जा सकता था और भारत भूषण अपना ऐसी कोरोना और बाढ जैसी विभिषका की घड़ी में जहां लोग अपनों को भूल जाते हैं ऐसी संकट की घड़ी में दरभंगा जिला के बजरंग दल के जिला संयोजक  राजीव प्रकाश मधुरकर  ने अपना रक्तदान कर बहन नासरीन की मदद की ,जो एक बच्चे को जन्म दी हैं. रक्त उनके भाई मो नईम खान के द्वारा प्राप्त किया गया. भगवान बच्चा को लंबी आयु दें और हमेशा खुश रखे .

वही बजरंग दल के जिला संयोजक राजीव प्रकाश मधुकर ने कहा नर सेवा नारायण सेवा दुनिया के सबसे बड़ी सेवा है और इस चीज को लोग भूल रहे हैं यह रक्तदान कर मधुकर जी ने यह जताया कि संगठन मैं केवल बुरा ही नहीं होती है संगठन अच्छे कार्य के लिए भी होते हैं और संगठन के कार्यकर्ता हमेशा सहयोग का भावना रखते हैं इस लोगों की घड़ी में बजरंग दल के जिला संयोजक रक्तदान कर बल्कि अपने धर्म के धर्म का भी सम्मान बढ़ाएं और जात पात और धर्म से उठकर एक अच्छा साड़ी करने का सभी देशवासियों को पढ़ना दिया और युवाओं को खासकर कारण कर अपने जीवन की लंबी आयु की कामना करते हुए युवाओं को जागरूक किया।

Advertisement

राजू सिंह बिहार नाउ, दरभंगा

Related posts

रफ्तार का कहर… अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बाइक,दो की मौत…. मचा कोहराम…

Bihar Now

आमने-सामने BASA और बिहार सरकार… नवादा SDO के निलंबन को वापस लेने की मांग…सूबे के 4 DM को निलंबित करे सरकार – BASA…

Bihar Now

Big Breaking : दरभंगा में 14 वर्षीय बच्चा लापता, थानाध्यक्ष ने FIR लेने से नकारा, तो SSP ने दिखाई गंभीरता…अनहोनी की आशंका से सहमे परिजन..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो