Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

गांधी मैदान से सीएम नीतीश का बड़ा ऐलान…प्लाजमा डोनेट करने वाले को मिलेगा 5 हजार का इनाम…

Advertisement

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सीएम नीतीश कुमार ने गांधी मैदान में झंडा फहराया है. इस दौरान सीएम नीतीश ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने कोरोना संकट को लेकर बिहारवासियों को सतर्क रहने की सलाह दी. नीतीश मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग करने का सलाह दी. सीएम ने कहा कि 65 साल से ज्यादा उम्र के लोग घर बाहर नहीं निकले. बाढ़ पर हमारी पूरी नजर बनी हुई है. संभव नहीं था वहां जाना इसलिए हेलिकॉप्टर से खाने की सामग्री भेजा गया….

नीतीश कुमार ने ऐलान करते हुए कहा कि प्लाजमा डोनेट करने वाले को 5 हजार रुपए इनाम दिया जाएगा…नीतीश कुमार ने कहा कि लोग अपराध की बात करते हैं. बिहार में अपराध बहुत नियंत्रित हुआ है. आप कुछ भी के लीजिए लेकिन कुछ आदमी बड़ बड़ करेगा ही. हर थाना प्रभारी को हर सप्ताह मीटिंग करना है और जायजा लेना है कितने काम किए गए.

Advertisement

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि लोग बताए पहले कितना रोड था और अब कितना रोड बना. सबको का निर्माण सबको का चौड़ीकरण का काम तेजी से चल रहा है. सभी का निरीक्ष करेंगे. पहले रोड टूट जाता था. अब मेंटेंस पर नजर रखा जा रहा है.

सीएम नीतीश ने कहा कि बिजली की भी स्थिति में सुधार आई है. मैंने पहले ही कह दिया था. इसे सुधार देंगे नहीं तो 2015 में वोट मांगने नहीं जाएंगे. बिहार सरकार सभी जर्जर तारों को चेंज कर रही है.

Advertisement

Related posts

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश का बड़ा बयान, ये कोई मुद्दा नहीं… INDIA से घबराई गई है BJP …

Bihar Now

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 29 लोगों की मौत

Bihar Now

EXCLUSIVE : सहरसा में हत्या के बाद सड़क जाम होने के कारण जिले के दो अधिकारियों के बीच नोकझोंक !

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो