Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

“ऐसा कोई सगा नहीं,जिसे नीतीश ने ठगा नहीं”… चिराग की आपात बैठक के बीच तेजस्वी का नीतीश पर हमला…कहा – आगे आगे देखिए होता है क्या ?…

Advertisement

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले एनडीए में घमासाम मचा है. जेडीयू और लोजपा के बीच फाइट आखिरी चरम पर पहुंच गई है. इस बीच लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अपने पार्टी नेताओं के साथ आपात बैठक कर रहे हैं. वहीं महागठबंधन लोजपा के रूख को लेकर फिलहाल वेट एंड वॉच की रणनीति पर काम कर रहा है. आरजेडी ऑफिस में झंडोतोलन के बाद चिराग पासवान पर तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है.

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पर बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि अभी लोजपा की बैठक हो जाने दीजिए, देखते हैं आगे क्या होता है. इस पर पहले हम क्या बयान दें. चिराग पासवान के घर का मामला है. उनके गठबंधन का मामला है. इस पर पूर्व में टीका टिप्पणी करना उचित नहीं है. लेकिन एक बात सच है कि ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको नीतीश कुमार ने ठगा नहीं.

Advertisement

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव से पहले NDA के अंदर में जारी खींचतान के बीच जदयू और लोजपा की सीधी लड़ाई देखने को मिल रही है.बिहार में लोजपा और जेडीयू की बीच की लड़ाई अब अंतिम दौर में पहुंच गई है.

लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने तीन दिन पहले एनडीए की सबसे बड़ी सहयोगी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है. चिराग ने बिहार की राजनीतिक हालात और गठबंधन पर चर्चा की है. जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद कल देर शाम चिराग पासवान पटना पहुंचे. और आज पटना में चिराग पासवान आपात बैठक कर रहे हैं.

मीटिंग में आगे की रणनीति पर चर्चा हो रही है. जदयू के रुख से नाराज़ चिराग इस बैठक में विधान सभा चुनाव को लेकर कोई बड़ा निर्णय भी ले सकते है.

महीप राज, बिहार नाउ, पटना

Related posts

जेईई-मेन में एलिट का शानदार रिजल्ट… संस्थान में खुशी की लहर।

Bihar Now

2 दिनों से लापता युवक का सड़क किनारे से शव बरामद, इलाके में सनसनी…

Bihar Now

29 जून को होगी बकरीद, पर्व को लेकर DM ने तैयारियों का लिया जायजा, दिए निर्देश …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो