Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़

29 जून को होगी बकरीद, पर्व को लेकर DM ने तैयारियों का लिया जायजा, दिए निर्देश …

Advertisement

पटना: देश भर में 29 जून को बकरीद मनाया जा रहा है. इसे लेकर पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में भी बकरीद के दिन नमाज अदा करने हजारों की संख्या में नमाजी पहुंचते हैं. जिसको देखते हुए पटना जिला अधिकारी और वरीय पुलिस अधीक्षक ने गांधी मैदान का निरीक्षण किया और जिलाधिकारी ने कई निर्देश दिए.

बता दें कि पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में हर साल बकरीद के दिन हजारों की संख्या में नमाजी पहुंचते हैं साथ-साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसमें शिरकत करते हैं. जिसे देखते हुए पटना जिला अधिकारी चंद्रशेखर सिंह एवं वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने गांधी मैदान का निरीक्षण किया. वहीं जिलाधिकारी ने कई निर्देश भी दिए.. .

Advertisement

बकरीद को देखते हुए 28 जून को गांधी मैदान में आम जनों के लिए प्रवेश पर रोक लगा दिया गया है. जिला प्रशासन के द्वारा वाहन से आने वाले नमाजियों को गांधी मैदान के गेट नंबर 4 और 5 से आना होगा. गांधी मैदान के अंदर ही पार्किंग की भी व्यवस्था की गई है साथ पैदल आने वाले नमाजियों को गेट नंबर 1, 4, 5 और 10 से आने की अनुमति है. वहीं गांधी मैदान में सफाई, पानी, शौचालय , बैरिकेडिंग, बिजली एंबुलेंस व अन्य की तैयारी के लिए जिलाधिकारी ने निर्देश दिया है.

Elite Institute

Related posts

टूट गया बिहार में महागठबंधन ,उपचुनाव में RJD के खिलाफ कांग्रेस भी उतारेगी अपना उम्मीदवार !

Bihar Now

आरा में मर्डर, अपराधियों ने एक युवक को भूना, ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग…

Bihar Now

सहरसा में हुई मुखिया की हत्या के विरोध में दूसरे दिन प्रदर्शन, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोशित लोग..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो