Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

Whatsapp पर कमिश्नर की फोटो लगाकर DM से ठगी करने की कोशिश, मांगे पैसे… FIR दर्ज

Advertisement

सहरसा : साइबर ठग पुलिस-प्रशासन की सख्ती के बाद भी ठगी से बाज नहीं आ रहे. लोग एक तरीके को लेकर जागरूक हो जा रहे तो ये अपराधी दूसरा तरीका खोज ले रहे है. अब साइबर अपराधी ने नया तरीका निकल लिया ,

ठगों ने कमिश्नर की की फोटो लगाकर Whatsapp से ठगी कर रहे हैं. बता दे बिहार के सहरसा जिले से यह मामला सामने आया है जहां साइबर अपराधियों ने कमिश्नर का फोटो लगाकर DM को मैसेज भेजकर पैसे की मांग की है.

Advertisement

बता दें कोसी प्रमंडलीय आयुक्त मनोज कुमार की तस्वीर व्हाट्सएप प्रोफाइल में लगा कर मधेपुरा के जिला पदाधिकारी से पैसा मांगने का मामला सामने आया है. जिसके बाद आयुक्त के निजी सचिव मुकेश पासवान के आवेदन पर सदर थाना में मामला दर्ज किया गया है.. .

दिए आवेदन में उन्होंने कहा कि आयुक्त की तस्वीर लगा कर किसी असामाजिक तत्व के द्वारा डीएम से राशि की मांग की गई. इस बात का खुलासा तब हुआ जब डीएम ने कमिश्नर को दूरभाष से सूचना दी.

यह मामला 23 जून का है. 23 जून को मोबाइल नंबर 8939815645 से व्हाट्सएप पर प्रमंडलीय आयुक्त का फोटो का स्टेटस लगा कर व्हाट्सएप चैट के जरिए से मधेपुरा डीएम से अवैध ढंग से दस हजार रुपए की मांग की गई. जिसकी सूचना जिला पदाधिकारी मधेपुरा द्वारा प्रमंडलीय आयुक्त को दूरभाष से दी गई.

Advertisement

Elite Institute

Related posts

Times वर्ल्ड यूनिवर्सिटी रैंकिंग्स 2023- KIIT ने ऊंची छलांग लगाई 601-800 को हार्ट में दिया गया स्थान…

Bihar Now

विवादों में घिरे BJP विधायक संजय सरावगी, जरुरतमंदों के बीच सरकारी अनाज के बोरे से बंटवा रहे राशन ?…

Bihar Now

उचक्कों ने डिक्की से उड़ाये 28 हजार रुपए

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो