Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

“सजाफ्यता लालू यादव जेल से ही चला रहे पार्टी कार्यालय”…JDU का लालू यादव पर जोरदार हमला…

Advertisement

बिहार विधानसभा 2020 जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे बिहार में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी  तेजी से बढ़ता जा रहा है। चारा घोटाला में सजायाफ्ता और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर एक बार फिर से जनता दल यूनाइटेड ने हमला बोला।

बिहार विधानसभा चुनाव होंगे कि नहीं होंगे यह तो आने वाला समय ही बताएगा मगर बिहार की राजनीतिक दल यह मानकर चल रही है कि बिहार विधानसभा चुनाव होने हैं। बिहार की सबसे बड़ी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल पर वर्तमान में शासन कर रही जनता दल यूनाइटेड हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही है । राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष और चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव के ऊपर एक बार फिर से जनता दल यूनाइटेड ने तंज कसा। जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता राजीव रंजन ने तंज कसते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव जेल को ही राजद का आवासी कार्यालय बना चुके हैं।

Advertisement

जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता ने लालू प्रसाद यादव पर हमला करते हुए कहा कि कौन बनेगा करोड़पति जैसी प्रतियोगिताओं के लिए एक सवाल बन सकता है कि किस राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का आवासीय कार्यालय जेल है?मुश्किल जवाब नहीं है कि लालू प्रसाद जी भले ही सजायाफ़्ता क़ैदी हों लेकिन आज भी वह राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं।पूर्व के चुनाव की तरह इस बार भी उम्मीदवारों के चयन एवं सीटों पर तालमेल पर अंतिम निर्णय जेल की दीवारों के पीछे अपने आवासीय कार्यालय से ले रहे हैं।
झारखंड सरकार उन्हें जेल मैन्यूअल का पालन कराने में लाचार है क्योंकि राजद के समर्थन से श्री हेमंत सोरेन की सरकार चल रही है।
इसीलिए भारतीय निर्वाचन आयोग को पहल करनी चाहिए क्योंकि जेल मैन्यूअल के साथ ही यह उनके गाइडलाइंज़ के भी ख़िलाफ़ है।

महीप राज, बिहार नाउ, पटना

Related posts

समस्तीपुर में कार्यरत सहायक जिला आपूर्ति पदाधिकारी के घर विजिलेंस का छापा, आय से अधिक सम्पत्ति का मामला था दर्ज..

Bihar Now

सुपौल में सीएम नीतीश कुमार ने बायोफ्लोक्स सिस्टम का किया निरीक्षण…

Bihar Now

अस्ताचलगामी सूर्य देव को छठ व्रतियों ने दिया पहला अर्घ्य, भक्तिमय हुआ माहौल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो