Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

शराबबंदी होने के बावजूद एक शिक्षक ने शराब की नशे में पढ़ने लगे मुख्यमंत्री नीतीश को गाली, वीडियो वायरल… कार्रवाई कब ?

Advertisement

बिहार में शराबबंदी है बावजूद कोई सम्मानित पद पर कार्यरत व्यक्ति शराब की नशे में नीतीश कुमार को ही गाली देने लगे..तो ऐसे में शराबबंदी और प्रशासन दोनों पर सवाल उठना लाजिमी है…

। ऐसे ही एक मामले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा रहा है । मामला बखरी नगर पंचायत की बताई जा रही है ।

Advertisement

बताया जा रहा है कि बखरी नगर पंचायत वार्ड दो के वार्ड पार्षद आलम आरा के पति मोहम्मद शम्स तबरेज जो पेशे से सरकारी शिक्षक हैं वह 13 अगस्त को नगर पंचायत कार्यालय पहुंचे एवं किसी बात को लेकर कार्यपालक पदाधिकारी राजेश कुमार पासवान को भद्दी भद्दी गालियां देने लगे । कार्यपालक पदाधिकारी ने यह भांप लिया की मास्टर साहब के सर पर सत्ता का भूत  नहीं शराब की खुमारी भी चढ़ी हुई है ।

अतः उन्होंने मुंह लगाना उचित नहीं समझा। बाद में राजेश कुमार पासवान ने मोहम्मदशम्स तबरेज पर बखरी थाना में मुकदमा दर्ज करवाया। अब राजेश कुमार पासवान आरोप लगा रहे हैं कि बखरी के मुख्य पार्षद के द्वारा इन शराबी मास्टर साहब को बचाने की कोशिश की जा रही है और मोहम्मद शम्स तबरेज को बचाने के लिए ही मुख्य पार्षद के द्वारा कार्यपालक पदाधिकारी से स्पष्टीकरण की मांग की गई है । फिलहाल जो भी हो लेकिन अब लोग जांच के बाद ऐसे शिक्षक पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं ।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Related posts

Breaking : बिहार में जंगलराज !… पटना में Ex- BJP विधायक के दो भाइयों की गोली मारकर हत्या, एक महीने पहले ही चाचा और चचेरे भाई की हुई थी हत्या..

Bihar Now

जब तक सूरज चांद रहेगा,चंदन तेरा नाम रहेगा… शहीद चंदन का पार्थिव शरीर नवादा पहुंचते ही गमगीन हुआ माहौल, नम आंखों से हजारों लोगों ने दी विदाई…

Bihar Now

Exclusive : बिहार में करोड़ों का घोटाला… स्वास्थ्य मंत्री के गृह जिले सिवान में एंबुलेंस घोटाला…नीतीश कुमार के करीबी व पूर्व मंत्री ने किया एंबुलेंस घोटाले का खुलासा, सीएम से पत्र लिखकर की निष्पक्ष जांच की मांग….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो