Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पटना में गेस्ट प्रोफेसर पर लाठीचार्ज, शिक्षा मंत्री के आवास के बाहर अपनी मांगों को लेकर कर रहे थे प्रर्दशन…

Advertisement

पटना: बिहार के गेस्ट प्रोफेसरों ने बुधवार को राजधानी पटना के इको पार्क के पास जमकर प्रदर्शन किया. समान काम, समान वेतन की मांग को लेकर गेस्ट प्रोफेसर बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा के आवास को घेरने पहुंचे थे. जैसे ही इस बात की सूचना पुलिस को मिली वो मौके पर पहुंची और गेस्ट प्रोफेसरों को एक पार्क के पास रोक दिया.
पुलिस ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं मानें तो पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज कर दिया, जिससे भीड़ छंट गई. मिली जानकारी अनुसार पुलिस प्रदर्शन कर रहे कुछ गेस्ट प्रोफेसरों को हिरासत में भी लिया है.
बता दें कि, मंगलवार को अनुदान नहीं वेतनमान की मांग को लेकर बिहार भर के वित्त रहित शिक्षकों ने राजधानी पटना में राजभवन तक कफन मार्च का आयोजन किया था. कारगिल चौक से निकले इस मार्च को जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने भी अपना समर्थन दिया था. हालांकि पुलिस ने मार्च को ज्ञान भवन के पास रोक दिया था. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर नोकझोंक हुई थी. बाद में सख्ती बढ़ाते हुए पुलिस ने प्रदेर्शनकारियों को वापस कर दिया था.

महीप राज, बिहार नाउ, पटना

Advertisement
Advertisement

Related posts

एनडीए सरकार की नीतियों के खिलाफ आज विपक्षी दलों के द्वारा निकाला गया आक्रोश मार्च…

Bihar Now

शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चन्द्रशेखर ने ACS के.के पाठक और निदेशक को भेजा पीत पत्र,कार्रवाई की दी चेतावनी…

Bihar Now

Big Breaking : LJP में घमासान, चिराग ने एलजेपी के बागी 5 सांसदों को पार्टी से किया निष्कासित…चाचा ने बैठक कर चिराग को राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटाया…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो