Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : 86 किलो ब्राउन शुगर जप्त, गुप्त सूचना के आधार पर ऑपरेशन कर बरामदगी…

Advertisement

भारत नेपाल बॉडर से सटे अंतरराष्ट्रीय शहर रक्सौल में कपड़ा के आड़ में नार्कोटिस तस्करी के काले कारोबार का कस्टम ने खुलासा किया है। यह नारकोटिक्स देश के कई बड़े शहर में भेजने की लिए नेपाल से रक्सौल में ला कररखा गया था।

रक्सौल में 258 करोड़ का 86 किलो नार्कोटिस का बड़ा खेप जप्त होने से खुफिया और सुरक्षा एजेंसी सकते में है। रक्सौल कस्टम को गुप्त सूचना मिली थी की रक्सौल बॉर्डर के नजदीक प्रेम नगर मोहल्ला में तस्करी के लिए कपड़ा जमा किया किया है।

Advertisement

सूचना पर कस्टम और एसएसबी ने प्रेम नगर के एक घर में जॉइंट ऑपरेशन सर्च शुरू किया तो 19 बंडल कपड़ा जप्त किया। कस्टम की टीम ने जब बोरा खोलकर जाँच किया तो सन्न रह गए। जाँच में 16 बोरा में कपड़ा और तीन बोरा में पैकेट में पैक कर रखा गया नार्कोटिक्स बरामद हुआ है। जप्त नार्कोटिस का वजन करीब 86 किलो बताया जा रहा है।

बरामद नार्कोटिक्स ब्राउन सुगर बताया जा रहा है। जप्त ब्राउन सुगर को जाँच के लिए भेजा जा रहा है।।ब्राउन शुगर का इंटरनेशनल वैल्यू एसएसबी के अनुसार 3 करोड़ प्रति किलो है। इस हिसाब से जप्त अंतरराष्ट्रीय वैल्यू 258 करोड़ रुपया है वही कस्टम उपायुक्त आशुतोष कुमार सिंह ने जब्त नारकोटिक्स का भारतीय वैल्यू 25 करोड़ के आसपास बताया है। इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नही हो पाई है। टीम बनाकर मामले जाँच की जा रही हैं।

विवेक कुमार, बिहार नाउ, मोतिहारी

 

 

 

सिंिंिंििंिंिंिंिंिंििंिििं

Advertisement

Related posts

समस्तीपुर में अजीबोगरीब मामले आए सामने, सड़क किनारे मिले नवजात की लगी लाखों की बोली… DGP के हस्तक्षेप के बाद चाइल्डलाइन को सौंपा गया बच्चा…

Bihar Now

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजभवन की सहमति के बिना कुलपतियों की बैठक बुलाना, उसमें शामिल न होने वालों के वेतन रोकना, इस तरह की कड़ी कार्रवाई करना दुखद है.

Bihar Now

Breaking : बिहार में फिर बढ़ेगा लॉकडाउन, नियमों में होगा बदलाव !..क्राइसिस मैनेजमेंट टीम लेगी फैसला…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो