Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

Breaking : चुनावी माहौल के बीच हथियार के बल पर एक दुकान में लूट, घटनास्थल के सामने चल रही बीजेपी नेता मनोज तिवारी की चुनावी रैली..

Advertisement

बेगूसराय में चुनावी माहौल के बीच अपराधियों ने दिनदहाड़े बड़ी घटना को अंजाम दिया है । अपराधियों ने एक कपड़ा व्यवसाई की दुकान में घुसकर हथियार के बल पर पचास हजार नगद एवं एक मोबाइल की लूट कर ली ।

अपराधियों ने घटना को तब अंजाम दिया जब घटनास्थल के ठीक सामने भाजपा नेता मनोज तिवारी की चुनावी सभा चल रही थी। घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के सूर्यपुरा बाजार की है । दुकानदार सिकंदर कुमार ने बताया कि बाइक सवार दो अपराधी मुंह पर गमछा लपेटे पहुंचे और सर्वप्रथम पिस्तौल का भय दिखाकर तिजोरी की चाबी मांगने लगे ।

Advertisement

दुकानदार के द्वारा ना नूकर करने पर एक अन्य अपराधी दुकान में घुस गए और दोनों अपराधियों ने दुकानदार पर पिस्तौल तान दी तथा जान मारने की धमकी देने लगे । तत्पश्चात दुकानदार ने भय से अपराधियों को तिजोरी की चाबी दे दी। मौके का फायदा उठाकर अपराधी लूट की इस बड़ी घटना को अंजाम देकर हथियार लहराते फरार हो गए ।

घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है । पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय
बद – दुु

Advertisement

Related posts

दरभंगा में एक सिरफिरे का अजीब कारनामा… रेलवे फाटक खोलने से मना करने पर युवक ने गेटमैन को चाकू मारकर किया घायल …

Bihar Now

दरभंगा में BJP का मिलन समारोह , महागठबंधन के कई स्थानीय नेता बीजेपी में‌ हुए शामिल… मिथिलांचल के राजपूत वोट बैंक में सेंध लगाने की कवायद !…

Bihar Now

मिथिलांचल में खुलेगा बिहार का पहला किडनी ट्रांसप्लांट अस्पताल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो