Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

चुनाव के बीच पूर्णिया में अपराधियों का तांडव, अनिकेत सिंह के भाई बेनी सिंह को उतारा मौत के घाट ..

Advertisement

।अपराधियों ने बेनी सिंह एवं उसके भाई सोनू सिंह को गांव में ही एक जगह घेर कर मारने की थी तैयारी

रिपोर्ट- मनीष कुमार सिंह/ पुर्निया

Advertisement

पूर्णिया जिला के कुख्यात अनिकेत सिंह उर्फ बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दिया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि चार वाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने बेनी सिंह एवं उसके भाई सोनू सिंह को गांव में ही एक जगह घेर कर मारने की तैयारी किया था। जबकि गोली चलते देखे वहां अपराधियों की घेराबंदी को देखकर बिट्टू सिंह का छोटा भाई सोनू सिंह वहां से किसी तरह से बच निकला। तब तक अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर बेनी को मौत के घाट उतार दिया। गोली लगने के तुरंत बाद ही बेनी सिंह की मौत हो गई। बाद में परिजनों ने उसकी लाश को कुर्सेला- फारबिसगंज मुख्य पथ पर लाकर जाम कर दिया तो अपराधियों की चारों बाइक को भी जप्त कर लिया है। हालांकि हत्या की घटना के तुरंत बाद आदर्श मध्य विद्यालय के मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की भीड़ समाप्त हो गई। तो काफी देर के लिए मतदान कार्य भी बंद रहा। बाद में सूचना मिलने पर पूर्णिया के पुलिस कप्तान विशाल शर्मा बनमनखी के अनुमंडल पदाधिकारी विभास कुमार, धमदाहा के अनुमंडल पदाधिकारी रमेश कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों से घटना का जायजा लिया। इस दौरान परिवार के लोगों ने निवर्तमान विधायक लेसी सिंह एवं उनके तीन पुत्रों पर हत्या करने का आरोप पुलिस कप्तान के समक्ष लगाया है।
तिक प्द्द्नी्न्नी्न्नी सिंंंंं

राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के कारण बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह की हथियार बंद अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया है परिवार के लोग इस हत्या का आरोप धमधा के निवर्तमान विधायक लेसी सिंह पर लगा रही हैं तो परिजनों का कहना है कि या हत्या सिर्फ वर्तमान विधानसभा में हो रहे मतदान को लेकर किया गया है। हनी सिंह का भाई सोनू सिंह ने पुलिस कप्तान के समक्ष बताया कि निवर्तमान विधायक लेसी सिंह अपने फॉर्च्यूनर गाड़ी पर सवार होकर गांव और बोली कि दिलीप यादव को मदद कर रहे हो इसलिए शाम होने से पहले दोनों भाई की गोली मरवा कर हत्या कर दूंगी। दोपहर के 3:00 बजे जब गोलियों की तरह आज सर ज गांव में लोगों ने सुना तो किसी को यकीन नहीं हो रहा था किस बेनी सिंह की हत्या बाइक पर सवार होकर आए अपराध कर्मियों ने कर दिया है।हालाकी हत्यारों को मृतक के भाई सोनू सिंह ने घटनास्थल से भागते हुए पहचान लिया है तो जो गाड़ी जप्त की गई है उसकी पहचान भी हो रही है हालांकि गाड़ी के अंदर से निवर्तमान विधायक लीच सिंह के चुनाव प्रचार की कुछ प्रतियां भीस लोगों ने बरामद किया है जिसे पुलिस कप्तान के समीप प्रस्तुत भी किया गया है। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस कप्तान पर मृतक मृतक के साथ एवं परिवार के दूसरे लोगों ने पुलिस कप्तान से इंसाफ की गुहार लगाई है उनके परिवार के पीछे निवर्तमान विधायक लेसी सिंह हाथ धोकर पड़ी है जो पूर्व में बिट्टू सिंह के गाड़ी पर हथियार रखवा कर उसे जेल भिजवा दिया तथा इस बार बिट्टू के दोनों भाई को मारने की पूरी प्लानिंग कर ली थी। हालांकि अब तक घटना को लेकर मामला दर्ज नहीं हुआ है।
-ब्भा्भ्भाभ क्षेत्र

पहले से ही पुलिस छावनी में तब्दील धमदाहा विधानसभा क्षेत्र के सरसी गांव में दिनदहाड़े कुख्यात बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह की गोली मारकर हत्या कर देने की खबर से क्षेत्र के लोग थर्रा गए हैं। दिनदहाड़े जिस तरीके से बेनी सिंह को घेर कर उसकी हत्या की गई उसे देखकर लग रहा है कि जैसे एक बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए अपराधियों ने प्लानिंग की थी। हालांकि घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस कप्तान विशाल शर्मा ने परिजनों की मांग पर 12 घंटे के अंदर अपराधियों को पकड़ लेने का आश्वासन भी दिया है। हालांकि परिवार के लोग पुलिस कप्तान के समक्ष हमेशा से एक बात की ही रट लगाते रहे कि बेनी सिंह की हत्या निवर्तमान विधायक लेसी सिंह एवं उनके पुत्रों ने किया है। मृतक बेनी सिंह की सास ने पुलिस कप्तान के समक्ष सीधे तौर पर आरोप लगाया कि जिस हथियार से उनके दामाद को जिस हथियार से फसाया गया है। उसमें से एक एके-47 प्रताप सिंह के द्वारा मुहैया कराया गया है जबकि कार्रवाइन रुपौली के पूर्व विधायक शंकर सिंह के द्वारा दी गई है। यह हत्या पूर्ण रूप से साजिश के तहत किया गया है।

Advertisement

Related posts

नीतीश के वर्चुअल रैली से पहले तेजस्वी यादव का जोरदार हमला… नीतीश से पूछे कई तीखे सवाल …

Bihar Now

शेखपुरा पहुंचे लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत।

Bihar Now

बिहार में कोरोना ने तोड़े सभी रिकॉर्ड,सूबे में 3521 नए मामले आए सामने,राज्य का आंकड़ा पहुंचा 54508 पर..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो