Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

एक युवक का शव मिलने से सनसनी, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप !…

Advertisement

बेगूसराय में ससुराल में एक युवक का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई । घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के नवटोल गांव की है । उक्त मामले में जहां मृतक के परिजन ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं वही मृतक के ससुराल पक्ष के लोग युवक के द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं । फिलहाल पुलिस मामले को दर्ज कर सारे बिंदुओं पर जांच में जुट गई है ।
– दरअसल समस्तीपुर जिले के विद्यापति नगर थाना क्षेत्र के शेरपुर धेपुरा निवासी राजीव चौधरी मंगलवार को ही अपने ससुराल मंसूरचक थाना क्षेत्र के नवटोल आए थे और आज उनके परिजनों को राजीव चौधरी के द्वारा आत्महत्या करने की सूचना दी गई। मृतक के भाई जय राम चौधरी ने बताया कि मृतक राजीव चौधरी की पत्नी का चरित्र ठीक-ठाक नहीं है और वह कुछ दिन पूर्व भी एक दूसरे युवक के साथ कहीं अन्यत्र चली गई थी ।

परसों जब उनका भाई राजीव चौधरी ससुराल आया है तो अनुमान लगाया जा रहा है किसी बात को लेकर मृतक राजीव चौधरी एवं उनकी पत्नी अनीता देवी के बीच नोकझोंक हुई थी और इसी की वजह से मृतक की पत्नी एवं उसके सास-ससुर एवं साले ने मिलकर राजीव चौधरी की हत्या कर दी तथा इसे साक्ष्य छिपाने के लिए आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की है । मृतक के सीने पर गहरे जख्म के निशान भी पाए गए हैं। फिलहाल पुलिस सारे मामले की जांच में जुट गई है ।

Advertisement

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Related posts

मधुबनी नरसंहार को जातीय रंग देना बंद करे JDU – प्रेमचंद्र मिश्रा

Bihar Now

नीतीश कुमार को लेकर ‘PK’ का बड़ा खुलासा !… BJP के संपर्क में हैं नीतीश कुमार…

Bihar Now

पटना में खरीद और विपणन सहायता योजना पर दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यशाला सम्पन्न, कार्यक्रम में 130 से अधिक एमएसएमई प्रतिभागियों ने लिया भाग…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो