Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

सोशल साइट्स पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में रालोसपा के पूर्व प्रत्याशी गिरफ्तार,एसपी के आदेश पर हुई कार्रवाई…

Advertisement

बेगूसराय में नगर थाने की पुलिस ने धार्मिक उन्माद फैलाने के आरोप में रालोसपा के पूर्व प्रत्याशी विजय पासवान को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल इन पर आरोप है कि उन्होंने फेसबुक एवं अन्य सोशल मीडिया पर हिंदू देवी देवताओं के संबंध में आपत्तिजनक पोस्ट कि जिसे सैकड़ों लोगों ने देखा । फिर लोगों के द्वारा इसकी शिकायत जिले के एसपी अवकाश कुमार को दी गई।

Advertisement

एसपी अवकाश कुमार के निर्देश पर नगर थाने की पुलिस ने तत्काल उन्हें हिरासत में ले लिया । अधिवक्ता अमरेंद्र कुमार अमर ने बताया की सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए आज ऐसे असामाजिक तत्वों के द्वारा सोशल मीडिया का सहारा लिया जा रहा है जिस वजह से आम जनों में उन्माद फैलने का भी संशय बना रहता है ।

आज पुलिस के द्वारा इनके ऊपर जो कार्रवाई की गई है वह बिल्कुल सही है और पुलिस को सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। फिलहाल विजय पासवान पर धार्मिक उन्माद फैलाने एवं आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस इन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी कर रही है ।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

Advertisement

Related posts

प्रणब मुखर्जी के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने व्यक्त की शोक संवेदना…कहा- प्रणब मुखर्जी जी के जाने से हुई है व्यक्तिगत क्षति…

Bihar Now

महागठबंधन सरकार के पूरे हुए एक साल… सत्तापक्ष ने बताया “जनता”राज, विपक्षी ने करार दिया “जंगल” राज….

Bihar Now

राज्यपाल से सम्मानित होने पर डॉ आमोद झा का किया गया नागरिक अभिनंदन, सामाजिक सरोकार को लेकर हुए सम्मानित…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो