Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

कोरोना को लेकर अलर्ट मोड पर बिहार सरकार… हर जिलों की स्थिति पर रखी जा रही पैनी नजर, आवश्यकता अनुसार लिए जाएंगे फैसले – मंगल पांडे, स्वास्थ्य मंत्री, बिहार

Advertisement

भारत के कई राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से लोगों के मन में डर पैदा कर दिया है..देश के कई राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए राज्य सरकार ने कहीं पाबंदियां लगा रखी है, तो कई जगह आंशिक लॉकडाउन लगाए गए हैं.. बिहार में भी पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मामले में थोड़ा बहुत इजाफा होते जा रहा है ..लेकिन बिहार में स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है….

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने सूबे में मौजूदा कोरोना की स्थिति को स्पष्ट किया है… मंगल पांडे ने कहा बिहार में कोरोना की स्थिति अभी पूरी तरह नियंत्रण में है..हालांकि दूसरे राज्यों के मुकाबले बिहार में कोरोना की भयावह स्थिति अभी नहीं हुई है, क्योंकि शुरू से ही बिहार का स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर है..

Advertisement

मंगल पांडे ने कहा कि शुरू से ही हम लोग सावधानी बरत रहे हैं..सतर्कता बरत रहे हैं और हर चीजों पर, हर जिलों पर कोरोना को लेकर स्वास्थ्य विभाग के आलाधिकारियों की पैनी नजर बनी हुई है..

मंगल पांडे ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा बिहार में कोरोना से रिकवरी रेट 98.9% है..फिर भी हम लोग पूरी तरह अलर्ट मोड पर है और आवश्यकता अनुसार स्थिति को देखते हुए आगे फैसले लिए जाएंगे..लेकिन अभी मौजूदा स्थिति को देखते हुए लॉकडाउन की कोई बात नहीं है..

Related posts

जानकी नगरी गया में शिक्षा का अलख जगाने आये चाणक्य आईएएस एकेडेमी के प्रमुख सक्सेस गुरु ए.के. मिश्रा, सेमिनार आयोजित …

Bihar Now

Breaking: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से धोनी ने संन्यास का किया ऐलान..

Bihar Now

BJP विधायक को जेडीयू की नसीहत, संविधान के खिलाफ बयान देना बंद करें…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो