Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीबिहार

मैथिली फीचर फिल्म बबितिया का पोस्टर रिलीज…मिथिला की लोक संस्कृति, साहित्य व समाज के विभिन्न पक्षों के चित्रण पर आधारित है ये फिल्म….

Advertisement

मधुबनी : जानकी फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली मैथिली फ़िल्म बबितिया का पोस्टर रिलीज आज मधुबनी ड्योढ़ी के परिसर में किया गया। पोस्टर का रिलीज एलएमएनयू में मैथिली विभाग के भूतपूर्व विभागाध्यक्ष कुलधारी सिंह ने किया। इस अवसर पर फ़िल्म बबितिया से जुड़े सभी कलाकार सहित शहर के कई गण्यमान्य उपस्थित थे। मैथिली फ़िल्म बबितिया के निर्माता-निर्देशक सुनील कुमार झा ने मैथिली फ़िल्म बबितिया के बारे में बताया कि यह एक साफ सुथरी पारिवारिक फ़िल्म है जिसमे मिथिला की लोक संस्कृति, साहित्य और समाज के विभिन्न पक्षों का चित्रण है। गीत-संगीत इसका मजबूत पक्ष है। मैथिली उद्देश्यपरक फ़िल्म बनाने के पीछे मूल कारण यह है कि लोग मैथिली फ़िल्म बबितिया से जुड़ें।

शिक्षा को इस मैथिली फ़िल्म बबितिया का मुख्य आधार बनाया गया है। फ़िल्म के निर्माता-निर्देशक सुनील कुमार झा ने मैथिली फ़िल्म बबितिया के बारे में बताया कि बबितिया की कहानी अभी के समकालीन दौर की है। साथ ही फ़िल्म में जिस तकनीक का प्रयोग किया गया है वह अभी तक के किसी भी मैथिली फीचर फिल्म में नही किया गया है। इसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी ड्रैगन और डीआई का बहुत ही ज्यादा प्रयोग दर्शकों को देखने को मिलेगा। इसमे सभी कलाकारों ने उत्कृष्ट अभिनय किया है, मुझे विश्वास है कि दर्शक मुझे और मेरी पूरी मैथिली फ़िल्म बबितिया के टीम ज्यादा से ज्यादा लोग देखकर अपना प्यार का प्रदर्शन करेंगे। इस फ़िल्म से जुड़े कलाकार तुषार झा, साक्षी मिश्रा, अनिल मिश्रा, कुलधारी सिंह, हेमचंद्र झा, दिलीप कुमार झा, गीतकार अजित आज़ाद, संतोष झा, सुनील ठाकुर आदि उपस्थित थे जबकि अन्य प्रमुख लोगों में गंगाराम झा, उदय जायसवाल, कमलेश प्रेमेंद्र, शुभ कुमार वर्णवाल, प्रीतम निषाद, सोनू कुमार झा, मनोज झा, रवि कौशल, सुभाष सिनेही, बी. एन. झा, विक्रांत जी आदि मैथिली फ़िल्म बबितिया के पोस्ट रिलीज पर उपस्थित थे।

Advertisement

Related posts

बिहार में सड़क निर्माण को लेकर सियासत तेज, जेडीयू ने तेजस्वी यादव पर किया जोरदार हमला…

Bihar Now

बिहार में पकड़ौआ विवाह अमान्य, दस साल पुराने केस में हाईकोर्ट का फैसाला, जबरन मांग भरना शादी नहीं…

Bihar Now

बेगूसराय : जिफी-माया ई क्लिनिक सेंटर का हुआ उद्घाटन, ई क्लिनिक से मरीजों को मिलेगी सलाह…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो