Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

कोरोना से निपटने के लिए नीतीश सरकार के फैसले पर BJP ने उठाए सवाल…कहा – यदि फैसले में बदलाव नहीं, तो महाराष्ट्र जैसी हो सकती बिहार की स्थिति..

Advertisement

बिहार में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए नीतीश सरकार ने नई गाइडलाइंस जारी की.. नीतीश सरकार की क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक ने रविवार को तमाम फैसले लिए जिससे सूबे में कोरोना की रफ़्तार कम हो सके.. नाइट कर्फ्यू सहित तमाम पाबंदियां 15 मई तक लगाई गई है.. लेकिन इस सबके बीच नीतीश सरकार के फैसले पर सवाल खड़े हो गए हैं..

नीतीश सरकार के नाइट कर्फ्यू वाले फैसले पर उनके सहयोगी दल यानी बीजेपी ने सवाल खड़ा कर दिया है.. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सरकार के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि बिहार में नाइट कर्फ्यू का कोई मतलब नहीं बनता है.. इससे कोई ज्यादा लाभ नहीं होने वाला है..

Advertisement

संजय जायसवाल ने महाराष्ट्र की तर्ज़ पर बिहार में भी कोरोना से निपटने के लिए कुछ सुझाव दिए हैं.. उन्होंने कहा कि बिहार में यदि सप्ताह में 2 दिन पूरी कड़ाई के कर्फ्यू नहीं लगाया जाता है, तो बिहार की हालात भी महाराष्ट्र और छतीसगढ़ जैसी हो जाएगी…

 

 

 

Related posts

शराबबंदी का सच : अवैध शराब का कारोबार जारी, एक घर से 50 कार्टून शराब बरामद…

Bihar Now

विधान परिषद चुनाव का शंखनाद, जेडीयू से दिलीप चौधरी 29 सितंबर को करेंगे नॉमिनेशन …

Bihar Now

ट्रांसपोर्टर रविन्द्र राय की हत्या कांड का उद्भेदन,एक गिरफ्तार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो