Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनरमतोराजनीतिराष्ट्रीय

Big Breaking : बिहार में बढ़ा 25 मई तक लॉकडाउन, सीएम नीतीश ने किया ऐलान…

Advertisement

इस वक्त की बड़ी खबर बिहार में 25 मई तक लॉकडाउन   बढ़ा दिया गया है ..बिहार में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार ने बड़ा निर्णय लिया है..सीएम नीतीश कुमार ने लॉकडाउन की वजह से सूबे में कोरोना के घटते मामले को देखते हुए 15 मई से बढ़ा कर 25 मई तक लॉकडाउन की घोषणा कर दी है..

सीएम ने ट्वीट कर ये जानकारी साझा की है.. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि आज सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ बिहार में लागू लॉकडाउन की स्थिति की समीक्षा की गयी। लॉकडाउन का सकारात्मक प्रभाव दिख रहा है। अतः बिहार में अगले 10 दिनों अर्थात 16 से 25 मई, 2021 तक लॉकडाउन को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया ..

Advertisement

 

.बिहार में फिलहाल 25 मई 2021 तक लॉकडाउन लागू करने का निर्णय लिया गया..साथ ही 4.30 बजे आज शाम मुख्य सचिव सहित तमाम वरीय अधिकारी विस्तृत जानकारी साझा करेंगे..

 

 

 

Advertisement

Related posts

“भूमिहार” को टिकट देकर क्या संदेश देना चाहती है RJD !…

Bihar Now

दरभंगा के दो पंचायत में जंगली सुअरों और सांडो का आतंक, कई वर्षों से परेशानियों का सामना कर रहे इलाके के लोग,सूचना देने के बाद भी प्रशासन मौन ?….

Bihar Now

शर्मसार हुई “सीता” की नगरी…मासूम बच्ची के साथ रेप मामले में अभियुक्त गिरफ्तार

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो