Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिहाररमतोराजनीतिराष्ट्रीय

पटना में lockdown में होटल में शराब पार्टी और बार बालाओं का डांस…पुलिस का होटल में छापा, 12 गिरफ्तार… बीच शहर में चल रहा था जश्न …

Advertisement

बिहार में पूर्ण शराबबंदी है शराब बेचने या पीना बिहार में कानूनन जुर्म है बाबजूद इसके बिहार के कई जिलों सहित राजधानी पटना में शराबबन्दी कानून को ताख पर रख कानून का उलंघन करने वाले लगातार पुलिस की गिरफ्त में आ जाते है। इसी कड़ी में राजधानी पटना के बुद्धाकोलोनी थाना क्षेत्र के नागेश्वर कॉलोनी से गुप्त सूचना के आधार पर कुल 12 युवक ,युवतियों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें 3 युवती और 7 युवक जांच में दोषी पाए गए हैं।

बताते चलें कि इस सभी गिरफ्तार आरोपियों को बुद्धाकोलोनी थाना में ब्रेथ एनेलाइजर नही होने की वजह से पीरबहोर थाना में लाकर जांच किया गया जहां सभी की जांच में शराब का सेवन करने की पुष्टि हुई है फिलहाल इन सभी युवक युवतियों को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायत जारी है।

Advertisement

राजधानी पटना में शराब पार्टी की यह कोई पहली घटना नहीं हैं। इससे पहले भी कई बार ऐसी पार्टियों की बात सामने आ चुकी है। कुछ माह पहले ही पाटलीपुत्र थाना क्षेत्र में भी ऐसी ही कार्रवाई की गई थी। जिसमें कई संपन्न परिवार के लोग हिरासत में लिए गए हैं..

Related posts

नीतीश कुमार के शासनकाल में महिला सशक्तिकरण का मिसाल बना बिहार – अशोक चौधरी…

Bihar Now

सहरसा मंडल कारा में भी छापेमारी, कई आपत्तिजनक सामान बरामद…

Bihar Now

अररिया के RJD प्रत्याशी शाहनवाज आलम ने परिवार के साथ डाला वोट, लोगों से की वोट देने की अपील की…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो