Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

पूर्वी चंपारण के सुगौली में बूढ़ी गंडक नदी का तांडव शुरू, इलाकों में बाढ़ ने दी दस्तक, करीब दर्जनों घर बर्बाद, खौफनाक मंजर…

Advertisement

पुर्वी चम्पारण के सुगौली प्रखंड के पंचायत शुकुल पाकड़ मे बाढ के पानी प्रवेश कर गया है। वार्ड नं 10,11 में कटाव जारी है जिससे काफी लोग परेशान हाल है। वहीं नेयाजुल मियां ने बताया की रात भर हम लोग नहीं सो पाते हैं यह सोच कर की इस बार भी पानी हम लोग का घर को अपने अन्दर समा ना ले बस एक यही सहारा है भुखमरी की स्थिति आ गई है..

लेकिन अभी तक कोई सुधि लेने तक नही आया है कोई भी पदाधिकारी देखना तो दुर आने को रवदार नहीं है हम सब कब तक अपने मौत आने का तमाशा देखते रहे दिन प्रतिदिन सिकरहना नदी में जल स्तर बढ़ता दिख रहा है छोटी बड़ी बांध भी ध्वस्त होता नजर आ रहा है ..

Advertisement

बहुत भारी समस्या आने का खतरा नजर आ रहा ! ग्रामीण बस आश लगाए हुए हैं की कोई उनकी मदद करें वहीं नियाज मियां, शाहिद अनवर, मुस्ताक आलम, सुनील ठाकुर, आलियास मियां, वकील मियां मौजूद थे वही भवानीपुर में सिकरहना नदी में हो रहे कटाव से ग्रामीण भयभीत है जिससे स्थानीय लोगों में डर का माहौल बना हुआ है !

Related posts

सीएम के जल जीवन हरियाली यात्रा से ठीक पहले भू-माफियाओं द्वारा पोखरी पर कब्जा करने की कोशिश ! …

Bihar Now

बिहार में भी बीएड वाले प्राइमरी टीचर नहीं बन पाएंगे: शिक्षक भर्ती में शामिल 3.90 लाख बीएड पास कैंडिडेट्स के रिजल्ट पर रोक…

Bihar Now

नीतीश सरकार ने केंद्र को भेजा संदेश, लिखा- अब बिहार को डुबोना चाहता है नेपाल ! …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो