Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारमहाराष्ट्रराष्ट्रीय

समस्तीपुर के पूर्व जेडीयू सांसद के भाई की हत्या की सुलझी गुत्थी, आरोपी गिरफ्तार… अनुसंधान जारी, गाछी में घात लगाकर अपराध को दिया था अंजाम…

Advertisement

समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र में पूर्व सांसद एवं जदयू जिला अध्यक्ष अश्वमेघ देवी के भाई एवं सीएसपी संचालक सुनील कुमार से लूट एवं हत्या मामले में समस्तीपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने अनुसंधान एवं कार्रवाई करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली है।

बता दे कि 7 जून को सरायरंजन थाना क्षेत्र के झखरा कॉलेज के पास दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक सुनील कुमार से रुपए लूट लिए थे एवं उनकी हत्या कर दी थी। घटना के बाद पूरे जिले में सनसनी फैल गई थी एवं पुलिस – कानून व्यवस्था पर लोग खुलेआम सवाल उठाने लगे थे। घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क को भी कई घंटों तक जाम कर रखा था। जिसके बाद एसपी मानव जीत सिंह ढिल्लों के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम हटाया था।

Advertisement

घटना के बाद से ही कार्रवाई में जुटी समस्तीपुर पुलिस की टीम ने घटना में शामिल पांच में से चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है एवं घटना में इस्तेमाल किए गए दो बाइक में से एक बाइक को भी बरामद कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान अपराधियों ने बताया कि लूटपाट की घटना को अंजाम देने के लिए अपराधी सुबह 9:30 बजे से ही उजियारपुर थाना क्षेत्र के गाछी में इकट्ठा हुए थे एवं सीएसपी संचालक का बैंक से आने का इंतजार करने लगे थे। जिसके बाद दिन में करीब 1:30 बजे सीएसपी संचालक बैंक ऑफ इंडिया से ₹3,60,000 निकाल कर अपने घर लौट रहे थे। उसी दौरान अपराधियों ने झखड़ा कॉलेज से आगे रुपए से भरा बैग उनसे छीन लिया एवं छिनतई के दौरान अपराधियों ने छीना झपटी करने में गोली चला दी थी। जिससे सीएसपी संचालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

नीतेश के साथ अफरोज आलम, समस्तीपुर

 

Advertisement

Related posts

पीएम मोदी का बड़ा ऐलान… 80 करोड़ लोगों को नवंबर तक फ्री अनाज और हर एक नागरिक को फ्री वैक्सीनेशन …

Bihar Now

बिहार में बेखौफ अपराधी… पटना के NH 30 पर कार सवार की गोली मारकर हत्या, चालक घायल…जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

Breaking : “सु”शासन ने तोड़ा दम !… जिंदा जलाने के मामले में बहन के बाद भाई की भी मौत…5 दिन बाद भी मुख्य आरोपी फरार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो