Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारमनोरंजनराष्ट्रीय

जेडीयू विधायक के बॉडी गार्ड की गुंडागर्दी !… विधायक की मौजूदगी में की एक डिलीवरी बॉय की बेरहमी से पिटाई, मूकदर्शक बने रहे विधायक…

Advertisement

भागलपुर : अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर विवाद के कटघरे में आ गए है ।ताजा मामला बरारी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां पर विधायक गोपाल मंडल के आवास पर एक फ्लिपकार्ट की डिलीवरी बॉय को विधायक के सामने उनके गार्ड कुणाल बैकुंठ के द्वारा बेरहमी से पीटने के बाद सादे कागज पर उससे सिग्नेचर करवाया गया।

डिलीवरी बॉय किसी तरह वहां से जान बचाकर भागा और सीधे बरारी थाना पहुंचा जहां पर लिखित रूप से आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की। बरहाल अब देखने वाली बात यह होगी कि बरारी पुलिस विधायक के खिलाफ कब तक और क्या कार्रवाई करेगी साथ ही डिलीवरी ब्वॉय को कब तक न्याय मिलेगा।

Advertisement

अब सवाल ये भी उठता है कि विधायक होने पर आखिरकार जनता को उसके ही घर के सामने उसके गार्ड के द्वारा डिलीवरी ब्वॉय की पिटाई होती है और विधायक मूकदर्शक बने रहते हैं आखिर विधायक साहब कुछ बोल क्यों नहीं रहे हैं।..

Related posts

दरभंगा स्नातक एवं शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए मतदान जारी, मतदाताओं ने कहा राष्ट्र कवि दिनकर के नाम पर विश्वविद्यालय स्थापना करने की इच्छाशक्ति रखने वाले को कर रहे वोट…

Bihar Now

Breaking : बिहार में बेलगाम अपराधी, लूटपाट के दौरान ट्रक ड्राइवर को मारी गोली, हालत नाज़ुक…

Bihar Now

Big Breaking : कन्हैया के काफिले पर हमला, कई कार्यकर्ता घायल !

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो