Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

दरभंगा के केवटी में बाढ़ ने दी दस्तक, कोठिया पंचायत में स्थित जमींदारी बांध टूटा, कई गांवों में फैल रहा बाढ़ का पानी, जिला प्रशासन से लगाई ग्रामीणों ने मदद की गुहार…

Advertisement

दरभंगा के केवटी प्रखंड की कोठिया पंचायत में अधवारा समूह की नदी पर बना जमींदारी बांध शुक्रवार की सुबह टूट गया। इससे पानी तेजी से आसपास के कई गांव में फैल रहा है। इसकी वजह से कोठिया, मंगरथू, करजापट्टी और बरिओल समेत कई गांव की आबादी में बाढ़ का पानी प्रवेश कर रहा है। पानी के तेज बहाव की वजह से ग्रामीणों में दहशत है। केवटी सीओ अजीत कुमार झा ने बांध की मरम्मत का निर्देश दिया है।

स्थानीय राजा बाबू ने कहा यह जमींदारी बांध तकरीबन 25 फीट में टूटा है और पानी तेजी से फैल रहा है। उन्होंने कहा कि अगर इस बांध की मरम्मत जल्द नहीं की गई तो आसपास के कई गांव बाढ़ से घिर जाएंगे। साथ ही दरभंगा एयरपोर्ट के इलाके तक भी यह पानी पहुंच जाएगा। उन्होंने कहा कि कि सीओ को इसकी सूचना दी गई है और उन्होंने जल्द बांध की मरम्मत करवाने का भरोसा दिलाया है।

Advertisement

वहीं, एक अन्य ग्रामीण कुंदन कुमार पासवान ने कहा कि जमींदारी बांध टूटने की वजह से आसपास के गांव के लोग दहशत में हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों ने अपने स्तर से बांध को बांधने की काफी कोशिश की लेकिन लोग सफल नहीं हो सके। उन्होंने कहा कि सीओ और अन्य अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई है लेकिन अब तक कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं आए हैं।

राजू सिंह, बिहार नाउ, दरभंगा

.

Related posts

दरभंगा समाहरणालय स्थित इलेक्शन ऑफिस में लगी आग, कर्मचारियों की तत्परता से आग पर पाया गया काबू…

Bihar Now

रातभर जारी रही जिंदगी बचाने की जंग, अब तक 4 की मौत, 100 घायल…

Bihar Now

दरभंगा : ड्यूटी जाने के दौरान जेसीबी की चपेट में आने से घायल अमीन, इलाज के दौरान मौत… अमीन संघ में शोक की लहर, कहा – सरकार के किसी नुमाइंदे के पास श्रद्धांजलि देने तक की फुर्सत नहीं….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो