Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

समस्तीपुर में बड़ा हादसा, शांति नदी में पलटी नाव, 4 लोगों का शव बरामद, बांकी 3 लोगों की तलाश जारी…

Advertisement

समस्तीपुर जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां यात्रियों से भरी एक नाव शांति नदी में पलट गई। शुक्रवार की रात हुई इस दुर्घटना के बाद 7 लोग लापता थे जिनमें से चार का शव बरामद कर लिया गया है। घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक नाव पर एक दर्जन लोग सवार थे।

यह हादसा समस्तीपुर जिले के चकमेहसी ढाला के पास हुआ। शांति नदी में लोगों को लेकर जा रही एक नाव पलट गई। स्थानीय गोताखोरों की मदद से 4 लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है जबकि 7 लोग बीती रात से लापता थे। काफी मशक्कत के बाद अबतक 4 लोगों का शव निकाला जा सका है। जानकारी के मुताबिक चकमेहसी थाना क्षेत्र के नामापुर गांव के लोग नाव पर सवार होकर चकमेहसी थाना ढ़ाला से गांव की ओर जा रहे थे कि तटबंध से करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर तेज आंधी उठने के कारण नाव अचानक नदी में पलट गई। जिसके कारण नाव पर सवार लोग पानी में डूब गए।

Advertisement

जब आसपास के लोगों ने नाव को डूबते देखा तो शोर मचाया जिसके बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से 4 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। सूचना मिलते ही चकमेहसी थानाध्यक्ष चंद किशोर टूडू स्थानीय गोताखोरों के साथ घटनास्थल के पास पहुंच कर लोगों की तलाश में जुट गए। लेकिन रात होने की वजह से बाकी लोगों को निकालने में परेशानी हुई। अब हादसे में मारे गए लोगों का शव निकाला जा रहा है..

अफरोज आलम, बिहार नाउ, समस्तीपुर

Advertisement

Related posts

अध्यक्ष बनने के बाद पटना पहुंचे नीतीश कुमार, साथ-साथ दिखे नीतीश कुमार और ललन सिंह… एकजुटता का संदेश देने की कोशिश !…

Bihar Now

नीति आयोग की बैठक में शामिल नहीं होंगे नीतीश-तेजस्वी… बीजेपी ने पूछा- इतनी नफरत क्यों ?…

Bihar Now

हादसे की शिकार हुई मंत्री की एस्कॉर्ट गाड़ी, एक जवान की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो