Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

बिहार में बडे़ पैमाने पर तबादला, बदले गए कई जेल सुपरिटेंडेंट…

Advertisement

इस वक्त एक बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है. बिहार के कई जेलों में पोस्टेड सुपरिटेंडेंट का तबादला कर दिया गया है. गृह विभाग की ओर से तबादले की अधिसूचना जारी कर दी गई है. इस खबर में नीचे ट्रांसफर की पूरी लिस्ट दी हुई है.

गृह विभाग की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर स्थित शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा के अधीक्षक राजीव कुमार सिंह का तबादला सहायक कारा महानिरीक्षक (मुख्यालय) कारा और सुधार सेवाएं निरीक्षणालय पटना में अधीक्षक के रूप में किया गया है. बेगूसराय मंडल कारा के अधीक्षक ब्रिजेश सिंह मेहता को मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल का सुपरिटेंडेंट बना दिया गया है.

Advertisement

इनके अलावा छपरा मंडल कारा के अधीक्षक मनोज कुमार सिन्हा को सीतामढ़ी मंडल कारा का अधीक्षक बनाया गया है. बेतिया मंडल कारा के अधीक्षक रामाधार सिंह को छपरा मंडल कारा का सुपरिटेंडेंट बनाया गया है. खगड़िया मंडल कारा के अधीक्षक विपिन कुमार को कटिहार मंडल कारा में भेजा गया है.

कटिहार जेल से अमरजीत सिंह का तबलदा बेतिया मंडल कारा में कर दिया गया है. सीतामढ़ी जेल के अधीक्षक राजेश कुमार राय का ट्रांसफर बेगूसराय में जेल सुपरिटेंडेंट के तौर पर किया गया है. मधुबनी मंडल कारा के अधीक्षक धर्मेन्द्र कुमार को खगड़िया जेल का अधीक्षक बनाया गया है.वहीं मुंगेर मंडल कारा में पोस्टेड जलज कुमार का पदस्थापन मधुबनी मंडल कारा में अधीक्षक के रूप में किया गया है.

Related posts

सवाल पूछने पर भड़के जदयू नेता आरसीपी सिंह, पत्रकार को दी पढ़ने लिखने की नसीहत…

Bihar Now

कटिहार में दिनदहाड़े डकैती से हड़कंप, वारदात के दौरान फायरिंग व बमबाजी, अपराधियों ने शरीर से उतरवाए आभूषण…”सु”शासन पर सवाल ?…

Bihar Now

सुपौल वासियों को मिली बड़ी सौगात, करोड़ों की लागत से बनने वाले रेल ओवरब्रिज का शिलान्यास…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो