Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

उपचुनाव समाप्त होते ही JDU विधायक का बड़ा दावा, कुशेश्वरस्थान के किंग होंगे “अमन”… ” कुशेश्वरस्थान की जनता ने नौवीं फेल को किया खारिज, नीतीश पर जताया विश्वास “…

Advertisement

नीतीश कुमार पर विश्वास जताने के लिए कुशेश्वरस्थान की जनता को धन्यवाद- अजय चौधरी… 

कुशेश्वरस्थान की जनता ने एनडीए पर किया विश्वास राजद कांग्रेस को किया खारिज– अजय चौधरी ..

मतदान समाप्त होने के साथ ही एनडीए समर्थित जदयू उम्मीदवार अमन भूषण हजारी की जीत तय हो गयी है। कुशेश्वरस्थान की जनता ने नीतीश कुमार की विकास को स्वीकार कर नौवीं फेल तेजस्वी को सिरे से खारिज कर यह साबित कर दिया है कि यहां अराजक तत्वों के लिए कोई जगह नहीं है।

Advertisement

जदयू के दरभंगा जिलाध्यक्ष सह बेनीपुर के बिधायक डा अजय चौधरी ने कुशेश्वरस्थान बिधानसभा उप चुनाव में मतदान समाप्त होने के बाद एनडीए उम्मीदवार की भारी मतों से जीत का दावा करते हुए कहा कि दलित महादलित पिछडे, अति पिछडे से लेकर सवर्ण एवं समाज के सभी वर्गों ने जिस उत्साह से तीर छाप और एनडीए को उत्साहित होकर मतदान किया उसके लिए यहाँ की जनता बधाई के पात्र हैं।

जिलाध्यक्ष सह बिधायक ने कुशेश्वरस्थान बिधानसभा की आधी आबादी के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा है कि आजादी के बाद बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार की एनडीए सरकार ने महिलाओं के समग्र उत्थान, उनके पक्ष में दहेज प्रथा व शराबबंदी जैसे समाज सुधार तथा पंचायती राज संस्थाओं एवं सरकारी नौकरियों में आरक्षण का प्रावधान किया आज उसी का परिणाम है कि आधी आबादी ने जाति धर्म तथा दलीय सीमा से उपर उठकर एनडीए उम्मीदवार अमन भूषण हजारी के पक्ष में एकमुश्त मतदान किया है।

जदयू जिलाध्यक्ष ने कुशेश्वरस्थान की जनता के निर्णय की सराहना करते हुए कहा है कि बिहार में हो रहे सर्वांगीण विकास मे उत्साह के साथ अपनी सहमति दी है निश्चित रूप से उनके निर्णय से कुशेश्वरस्थान का चतुर्दिक बिकास होना तय है।
कुशेश्वरस्थान बिधानसभा की जीत का दावा करने वाले पार्टी नेताओं में प्रदेश उपाध्यक्ष शंभूनाथ झा, प्रदेश सचिव प्रफुल्ल कुमार ठाकुर,जिला उपाध्यक्ष एजाज अख्तर खान उर्फ रोमी खान, पार्टी नेता भरत चौधरी उर्फ बोलबम…

 

 

 

 

Related posts

शहरी जलापूर्त्ति योजना की प्रगति असंतोषजनक – DM

Bihar Now

बिहार के इनामी लखपतिया अपराधी,सूचना देने वाले होंगे मालामाल,जानें डिटेल्स

Bihar Now

बिहार में मॉनसून सत्र को लेकर विपक्ष का बड़ा ऐलान, विपक्ष ने मॉनसून सत्र का किया बहिष्कार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो