Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

Breaking : कुशेश्वरस्थान में पांचवे राउंड में जेडीयू आगे, तारापुर में आरजेडी ने बनाई बढ़त…

Advertisement

बिहार विधानसभा उपचुनाव के नतीजे आज सामने आ जाएंगे. तारापुर और कुशेश्वरस्थान में दोनों विधानसभा सीटों के लिए मतगणना का काम शुरू हो चुका है. पांचवे राउंड में कुशेश्वरस्थान में JDU 426 वोटों से आगे हो गई है. इससे पहले हुई पोस्टल बैलेट की गिनती में RJD को आठ वोट मिले हैं, जबकि JDU को पांच वोट मिले हैं. तारापुर से भी RJD ने बढ़त बना ली है.

बताया जा रहा है कि दोनों सीटों के नतीजे दोपहर तीन बजे तक सामने आ जाएंगे. बता दें कि कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच इन दोनों सीटों पर सुबह से ही मतगणना शुरू हो गई है. प्रशासन पूरी तरीके से मुस्तैद नजर आ रहा है. काउंटिंग सेंटर के बाहर लोगों की भीड़ इकट्ठा नहीं होने दी जा रही.

Advertisement

तारापुर विधानसभा सीट पर मुख्य मुकाबला जेडीयू उम्मीदवार राजीव सिंह और आरजेडी कैंडिडेट अरुण साह के बीच माना जा रहा है. जबकि कुशेश्वरस्थान में आरजेडी के गणेश भारती और जेडीयू उम्मीदवार अमन हजारी के बीच कड़ी टक्कर है. मतगणना के दौरान किसी तरह की गड़बड़ी न हो इसके लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव खुद दरभंगा में मौजूद हैं जबकि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक के साथ तारापुर में कैंप कर रहे हैं.

Advertisement

Related posts

Breaking: पटना BPSC कैंडिडेट्स पर लाठीचार्ज, हिरासत में लिए गए कई छात्र….

Bihar Now

Breaking : महागठबंधन के तीन विधायकों ने फिर बदला पाला, BJP में शामिल हुए कांग्रेस-राजद के 3 विधायक… सियासी खेल जारी,अब किसकी बारी ?…

Bihar Now

PM के रोड शो में CM का बड़ा संदेश… CM नीतीश के हाथ में BJP का दिखा चुनाव चिन्ह…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो