Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

बिहार में बेखौफ अपराधी, हथियार के बल पर बंधक बनाकर की लूटपाट..

Advertisement

बेगूसराय में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है । घटना रतनपुर ओपी क्षेत्र के हीरा लाल चौक की है। लूटपाट के दौरान अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई समेत उसके पूरे परिवार को बंधक बना लिया तथा लूट का विरोध करने पर चाकू से हमला कर स्वर्ण व्यवसाई राजीव मंडल को गंभीर रूप से घायल कर दिया। लूट की इस बड़ी वारदात के बाद एक तरफ जहां पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं तो वहीं लोगों में खौफ का माहौल व्याप्त है ।

बताया जा रहा है कि आज सुबह स्वर्ण व्यवसाई राजीव मंडल अपने घर में परिजनों के साथ बैठे हुए थे उसी वक्त नकाबपोश अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई के घर में दस्तक दी । राजीव मंडल के परिजनों ने समझा की कामवाली बाई काम पर आई है और उन्होंने दरवाजा खोल दिया। जैसे ही स्वर्ण व्यवसाई के परिजनों ने दरवाजा खोला वैसे ही तकरीबन 5 की संख्या में नकाबपोश अपराधि अंदर घुस गए और पूरे परिवार को बंधक बना लिया।

Advertisement

इस दौरान अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई राजीव मंडल के मुंह में कपड़ा देकर टेप लगा दिया और परिजनों से लॉकर की चाबी मांगने लगे । जिस जिस लॉकर का चाबी मिला उसे अपराधियों ने खोलकर सारा सामान ले लिया साथ ही साथ जो लॉकर नहीं खुले उनको तोड़कर अपराधियों के द्वारा लूट की इस बड़ी घटना को अंजाम दिया गया ।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

 

Related posts

बिहार बंद के दौरान SP का फ्लैग मार्च !

Bihar Now

बिहार : ई-रिक्शा चालक का बेटा बना स्टेट टॉपर, लड़कों की अपेक्षा लड़कियों का बेहतर प्रदर्शन…

Bihar Now

किशनगंज में कांग्रेस का जनसंपर्क अभियान तेज, मदन मोहन झा समेत कई दिग्गज नेता उतरे मैदान मेंं, जीत का दावा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो