Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

RJD के कार्यकर्ताओं ने अपनाया रौद्र रुप, पैरों से रौंद कर फोड़ डाला “लालटेन ” व फूंक दिए बैनर व पोस्टर…

Advertisement

दरभंगा: बिहार में 24 सीटों पर एमएलसी चुनाव ) को लेकर दरभंगा आरजेडी में विद्रोह खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. अब इस पर पार्टी ने सख्ती बरतते हुए कार्रवाई शुरू की तो कार्यकर्ताओं की दोगुनी नाराजगी सामने आ रही है. ऐसा ही एक नजारा गुरुवार को दरभंगा में दिखा, जहां आरजेडी कार्यकर्ताओं ने पार्टी के चुनाव चिह्न लालटेन को पैरों से रौंदकर फोड़ डाला. कार्यकर्ताओं ने आरजेडी के पोस्टर बैनर फूंक दिए.

दरअसल, विधान परिषद चुनाव में पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने की वजह से आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पार्टी के प्रदेश युवा महासचिव मो. कलाम को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है. इसके जवाब में निकाले गए मो. कलाम के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पोस्टर बैनर को जलाया. निष्कासित आरजेडी प्रदेश युवा महासचिव मो. कलाम ने कहा कि लालू यादव आरजेडी में मुसलमानों और यादवों की बराबर हिस्सेदारी की बात करते हैं. इसके बावजूद अब पार्टी में मुसलमानों को ठगा जा रहा है.

Advertisement

मो. कलाम ने कहा कि मुसलमानों की संख्या यादवों से ज्यादा है. इसके बावजूद एमएलसी चुनाव में केवल एक मुसलमान को टिकट दिया गया है. आरजेडी के राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव को दलाल और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को बीजेपी और आरएसएस का एजेंट बताया. उन्होंने कहा कि दरभंगा में जिस उदय शंकर यादव को पार्टी ने एमएलसी उम्मीदवार बनाया है, उन्हें कोई नहीं जानता है.

बता दें कि विधान परिषद चुनाव में उदयशंकर यादव को टिकट दिए जाने का इसके पहले भी कई पुराने यादव और मुस्लिम नेताओं ने विरोध किया था और बगावत की धमकी देते हुए अलग उम्मीदवार खड़ा करने का ऐलान किया था. अब इसी कड़ी में पूर्व युवा प्रदेश अध्यक्ष मो. कलाम का नाम भी जुड़ गया है. इसकी वजह से पार्टी को एमएलसी चुनाव में नुकसान का सामना करना पड़ सकता है.

राजू सिंह, बिहार नाउ, दरभा

Advertisement

Related posts

रिश्ते हुए तार-तार, 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, चाचा ने दिया घटना को अंजाम…

Bihar Now

क्या जेल से लिखी गई थी राजकुमार शर्मा हत्याकांड की स्क्रिप्ट ?

Bihar Now

शिवहर से लवली आनंद, सीतामढ़ी से देवेश चन्द्र ठाकुर… JDU ने जारी की 16 उम्मीदवारों के नाम….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो