Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारराजनीतिराष्ट्रीय

भष्ट्र रजिस्ट्रार पर निगरानी का शिकंजा, कई ठिकानों पर छापेमारी, लाखों की संपत्ति व ज्वेलर्स बरामद..

Advertisement

बिहार, पटना
भष्ट्र अधिकारियों के खिलाफ राज्य सरकार की कार्रवाई लगातार जारी है इसी सिलसिले में आय से अधिक संपत्ति मामले में निगरानी की टीम ने अब मोतिहारी के रजिस्ट्रार ब्रृज बिहारी शरण के ठिकानों पर छापेमारी की है । राजधानी पटना के फुलवारी स्थित मित्र मंडल कॉलोनी और शिवपुरी सहित मोतिहारी के सरकारी कार्यालय में ये छापामारी चल रही है.

निगरानी थाना में मामला दर्ज करने और विशेष न्यायालय से अनुमति प्राप्त करने के बाद यह रेड चल रही है.निगरानी विभाग के विशेष सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार निगरानी विभाग को यह सूचना मिली थी कि मोतिहारी के रजिस्ट्रार ने अपने आय से अधिक संपत्ति अवैध रूप से कमाई है, जिसके बाद निगरानी थाना में मामला दर्ज कर उनके कई ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

Advertisement

बिहार में लगातार भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामले में निगरानी विभाग, विशेष निगरानी विभाग और आर्थिक अपराध इकाई द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में अब तक की मिल रही सूचना के अनुसार पटना आवास से लाखों की संपत्ति बरामद की गई है. इसके अलावा कई संपत्ति के कागजात और ज्वेलरी भी बरामद हुए हैं. हालांकि अभी छापेमारी चल रही है

Related posts

RJD के 3 विधायकों ने जेडीयू का थामा दामन, पार्टी कार्यालय में ली सदस्यता…

Bihar Now

Breaking : भारत बंद के दौरान जाप कार्यकर्त्ताओं का जोरदार हंगामा,मॉल में तोड़फोड़ की कोशिश…

Bihar Now

हरियाली को लेकर श्रृंखला के जरिए संदेश देने की कवायद…एक बार फिर इतिहास रचता बिहार !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो