Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

वैशाली में भीषण हादसा, आग की लपेटे में जिंदा जली लड़की,कई घर सहित लाखों की संपत्ति जलकर खाक..

Advertisement

वैशाली : नूतन घर में घुसी थी अपने छोटे-छोटे पांच भाई बहनों और मां को आग से बचाने सभी को बचा भी लिया मगर खुद झुलस कर काल के गाल में समा गई घटना वैशाली जिले के पटेढ़ी बेलसर प्रखंड अंतर्गत मनोरा गांव का है जहां बीते देर रात अचानक आए आंधी-तूफान के कारण गांव के पास से गुजर रहे.. घटना गुरुवार देर रात की है..

हाई टेंशन वायर के टकराने से चिंगारी निकलकर उसके मकान पर जा गिरा और देखते ही देखते आसपास के दर्जनों घर इसके चपेट में आ गए पूरा माझी टोला धू-धू कर जलने लगा लोग घर से भागने लगे पूरा माहौल अफरा-तफरी का हो गया था

Advertisement

कोई घर से अपना सामान निकाल रहा था तो कोई अपने घर से लोगों को बाहर निकालने में जुटा था इसी क्रम में मांझी टोला में रहने वाले शंकर माझी की 15 वर्षीय बेटी नूतन अपने पांच छोटे छोटे भाई बहनों को जलते घर से निकालने में जुटी थी किसी तरह उसने अपने मां समेत चारों भाई बहनों को आग से बचाकर निकाल दीया मगर खुद उसी आग में झुलस गई और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई मौत की खबर मिलते ही कोलाहल मच गया वहीं घटना की जानकारी मिलते हैं स्थानीय बेलसर ओपी पुलिस और दमकल की गाड़ी पहुंच कर आग बुझाने में जुट गई .

घंटों मशक्कत के बाद किसी तरह दमकल ने आग पर काबू पाया, वही राहत की बात यह रही कि आग जलने के दौरान बारिश भी आ गई जिससे आग बुझाने में थोड़ी मदद मिल सकी बताया जा रहा है कि इस अग्निकांड में लगभग दो दर्जन घर जलकर खाक हो गए लाखों की संपत्ति नष्ट हो गई और 100 से अधिक लोगों के सर से छत उजर गया

इस कड़ाके की ठंड और बारिश में इन सभी लोगों का कोई ठिकाना नहीं है किसी तरह अग्नि पीड़ित सैंकड़ो लोग आसपास के इलाकों में किसी तरह रहने को मजबूर तो है ही साथ नहीं आपदा राहत के इंतजार में भी हैं कि कहीं कोई जनप्रतिनिधि या पदाधिकारी पहुंचकर उनकी मदद करेंगे.. .

Related posts

जल-जीवन-हरियाली अभियान से संबंधित कार्यों की मुख्यमंत्री ने की समीक्षा… मोबाइल ऐप का किया लोकार्पण..

Bihar Now

BJP को बाहुबली आनंद मोहन की दहाड़ … “हाथी की तरह कमल‌ को रौंद देंगे ” …

Bihar Now

आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहा हिस्ट्रीशीटर पिस्तौल और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार ..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो